Charkhi Dadri News: JJP ने स्वार्थ व लूट के नाम पर किया गठबंधन, फ्लोर टेस्ट का कर रहे दिखावा- भूपेंद्र हुड्‌डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241485

Charkhi Dadri News: JJP ने स्वार्थ व लूट के नाम पर किया गठबंधन, फ्लोर टेस्ट का कर रहे दिखावा- भूपेंद्र हुड्‌डा

Haryana News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा गुरुवार को दादरी के जिला बार एसोसिएशन के प्रधान नसीब राणा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. वहीं उन्होंने वकीलों से कांग्रेस पार्टी के लिए समर्थन मांगा.

Charkhi Dadri News: JJP ने स्वार्थ व लूट के नाम पर किया गठबंधन, फ्लोर टेस्ट का कर रहे दिखावा- भूपेंद्र हुड्‌डा

Charkhi Dadri News: हरियाणा में चल रहे राजनीतिक उठा-पटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दुष्यंत चौटाला के राज्यपाल के सामने फ्लोर टेस्ट के दौरान JJP के 10 विधायकों को लाने के दावे को ढकोसला बताया है. दुष्यंत की JJP के पास 10 विधायक भी नहीं हैं. उनके विधायक ही दूसरी पार्टियों के लिए वोट मांग रहे हैं. अगर दुष्यंत अपने सभी 10 विधायक लेकर आए तो कांग्रेस के सभी विधायक भी पहुंचेंगे. वहीं अल्पमत में आई भाजपा सरकार को चलता करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

राव दान सिंह के लिए मांगा समर्थन
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा गुरुवार को दादरी के जिला बार एसोसिएशन के प्रधान नसीब राणा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. वहीं उन्होंने वकीलों से कांग्रेस पार्टी के लिए समर्थन मांगा. बाद में भूपेंद्र हुड्‌डा ने भिवानी रोड के एक निजी रिसोर्ट में दादरी व बाढड़ा हलका के कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित किया. अपने संबोधन में हुड्‌डा ने कहा कि उनकी दादी यहीं दादरी से ही थीं. यहीं कारण है कि उनका आज भी दादरी से लगाव है. इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह को अपना छोटा भाई बताते हुए हुड्‌डा ने लोगों से समर्थन का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- अवैध निर्माण के चलते 4 सुपरवाइजर सस्पेंड, JE के खिलाफ शासन के लिए लिखा पत्र

प्रदेश में राष्ट्रपति शासन होना चाहिए लागू
भूपेंद्र हुड्‌डा ने मीडिया से कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में हरियाणा से भाजपा पूरी तरह से क्लीन स्वीप है. हुड्‌डा ने दुष्यंत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने हरियाणा में स्वार्थ व लूट के आधार पर गठबंधन किया था. अब विधायकों के फ्लोर टेस्ट को लेकर सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. साथ ही कहा कि हरियाणा सरकार अल्पमत में होने पर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल आज कल में राज्यपाल से मिलेंगे. हरियाणा सरकार इस समय अल्पमत में है और CM को तुरंत नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए. वहीं प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए. लोकसभा चुनाव का असर अब हरियाणा में भी पड़ेगा और कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

Input- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news