Bhiwani News: इंडिया गठबंधन में कुछ जेल से आए तो कुछ बेल पर हैं- रामबिलास शर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2202750

Bhiwani News: इंडिया गठबंधन में कुछ जेल से आए तो कुछ बेल पर हैं- रामबिलास शर्मा

Haryana News: पंचम नवरात्रि पर भिवानी कीर्ति नगर स्थित सांस्कृतिक सदन में हवन-यज्ञ के साथ भाजपा चुनाव कार्यालय का श्री गणेश किया गया,जिसको लेकर पुरी लोकसभा का परिवार एक साथ है.

 

Bhiwani News: इंडिया गठबंधन में कुछ जेल से आए तो कुछ बेल पर हैं-  रामबिलास शर्मा

Bhiwani News: पंचम नवरात्रि पर भिवानी कीर्ति नगर स्थित सांस्कृतिक सदन में हवन-यज्ञ के साथ भाजपा चुनाव कार्यालय का श्री गणेश किया गया. शुभारंभ अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व शिक्षा मंत्री  रामविलास शर्मा, भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व डिप्टी सपीकर संतोष यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक ओमप्रकाश यादव, अटेली से विधायक सीताराम यादव, विधायक घनश्याम सर्राफ व चरखी दादरी जिला अध्यक्ष डा. किरण कलकल ,जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ उपस्थित रहे. हवन-यज्ञ में मंत्रोचारण के साथ आहुति डाली गई. उपस्थित नेताओं ने कहा कि भारतीय संस्कृति में हवन-यज्ञ का विशेष महत्व माना जाता है. हमें कोई भी कार्य करने से पहले हवन-यज्ञ अवश्य करना चाहिए. इससे वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और हमारे अंदर कार्य करने की शक्ति को बढ़ावा मिलता है. 

भारत दुनिया में ताकतवर बना है
पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि आज हिंदू परंपरा के अनुसार नवरात्रों पर भिवानी में चुनाव को लेकर कार्यालय का श्री गणेश किया गया है, जिसको लेकर पुरी लोकसभा का परिवार एक साथ है. बड़े अंतराल के साथ भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद को जीत हासिल होगी. प्रोफेसर रामविलास शर्मा ने कहा कि यह एक रिहलसल है. लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा के चुनाव रहेंगे, जिसके लिए भी बीजेपी मजबूत है. उन्होंने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. यह चुनाव पाप और पुण्य का चुनाव है, विकास का चुनाव है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया में ताकतवर बना है

कांग्रेस पार्टी पर CPIM पार्टी सहित टुकड़ों की पार्टी का कब्जा हो गया है. विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं हे. कांग्रेस पार्टी राष्ट्र विरोधी पार्टी हो गई है और इंडिया गठबंधन में कुछ जेल से आए हुए हैं. तो कुछ बेल पर हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अब कोई अस्तित्व नहीं है. भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मवीर सिंह बड़े अंतराल के साथ जीत हासिल करेंगे. प्रधानमंत्री ने आम आदमी के हित एवं कल्याण के लिए भी अनेक योजनाएं लागू की हैं.

भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि नवरात्र के पावन पर्व और किसानों की सुख और समृद्धि  दिन पर कार्यालय का उद्घाटन किया गया है. प्रधानमंत्री बिना सोचे समझे कुछ नहीं बोलते और इस बार प्रधानमंत्री की गारंटी पर लोग 400 से पार का आंकड़ा पूरा करेंगे.  कांग्रेस अपने विपक्ष का दर्जा खो चुका है.  कांग्रेस पार्टी अब क्षेत्रीय पार्टी से नीचे चली गई है. राष्ट्रीय पार्टी भी लुप्त हो रही है. बीजेपी दुनिया में ताकत के रूप में बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अखिलेश और लालू यादव से 120 सीटों में से चार-पांच टिकट मांगने के लिए गिड़गिड़ा रही है. उन्हें वे टिकट भी नहीं मिल पा रहा. हरियाणा में भी कांग्रेस का बड़ा नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहता.

ये भी पढ़ें- स्कूलों पर सख्ती शुरू, अगर निजी वाहनों से स्कूल आए छात्र तो रद्द होगी मान्यता

सांसद धर्मवीर सिंह ने दावा किया है कि पिछले मार्जिन से अधिक मार्जन पर उनकी जीत होगी, क्योंकि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के साथ और अधिक मजबूती के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि 2 मई को नामांकन फॉर्म भरा जाएगा और कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवार उतारने से पीछे हट रही है. हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीट पर बीजेपी जीतेगी. 

Input- Naveen sharma 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news