करनाल का ये सुपर मॉल बना वेश्यावृत्ति का अड्डा, पुलिस की रेड के बाद भी संचालकों के हौसले बुलंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1585215

करनाल का ये सुपर मॉल बना वेश्यावृत्ति का अड्डा, पुलिस की रेड के बाद भी संचालकों के हौसले बुलंद

करनाल का यह मॉल बार-बार पुलिस द्वारा की गई रेड के चलते लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस मॉल में वेश्यावृत्ति का कार्य धड़ल्ले से चलाया जा रहा है. जानें क्या है पूरा मामला...

करनाल का ये सुपर मॉल बना वेश्यावृत्ति का अड्डा, पुलिस की रेड के बाद भी संचालकों के हौसले बुलंद

करनालः हरियाणा के करनाल का सुपर मॉल कई बार पुलिस द्वारा की गई रेड की वजह से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सुपर मॉल में कई स्पा सेंटर चल रहे हैं जिनमें स्पा के नाम पर धड़ल्ले से अनैतिक कार्य चलाए जा रहे हैं. सुपर माल स्थित स्पा सेंटर में पहले भी कई बार पुलिस द्वारा छापेमारी की जा चुकी है. बावजूद इसके स्पा सेंटर के संचालकों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सुपर माल से कुछ कदम दूर ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय होने के बावजूद इन स्पा संचालकों को कोई भी पुलिस का भय नहीं है.

यही कारण है कि पुलिस द्वारा बार-बार रेड किये जाने के बाद भी स्पा संचालक वेश्यावृत्ति जैसे कार्यों में लिप्त रहते हैं. आज एक बार फिर से भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पुलिस ने सुपर मॉल स्पा सेंटर पर की गई रेड में मौके से 11 महिलाओं तथा 4 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ पुलिस ने स्पा सेंटर से कई वेश्यावृत्ति से जुड़े साक्ष्य भी बरामद किए है.

ये भी पढ़ेंः OYO में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार, 7 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

DSP मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सुपर मॉल स्थित स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का कार्य चलाया जा रहा है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने तीन स्पा सेंटर पर रेड मारी, रेड के दौरान स्पा सेंटरों से वेश्यावृत्ति से जुड़ी कई चीजें बरामद की गई. सुपर मॉल में 9 स्पा सेंटर चल रहे हैं जिनमें से पुलिस ने तीन स्पा सेंटर पर रेड की है. DSP ने बताया मौके पर 11 महिलाओं तथा 4 पुरषों को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनसे मामले पर पूछताछ करते हुए सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

 

Trending news