Arvind Kejriwal: कांग्रेस उम्मीदवारों ने की सीएम केजरीवाल से दिल्ली में मिलकर चुनाव प्रचार करने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248801

Arvind Kejriwal: कांग्रेस उम्मीदवारों ने की सीएम केजरीवाल से दिल्ली में मिलकर चुनाव प्रचार करने की अपील

जेल से छूटने के अगले दिन से ही केजरीवाल आम आदमी पार्टी की चारों सीटों पर रोड शो करके इंडिया गठबंधन की स्थिति को मजबूत करने में जुट गए हैं.  इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवारों ने भी उनसे मिलकर चुनाव प्रचार को करने की अपील की है.

 

Arvind Kejriwal: कांग्रेस उम्मीदवारों ने की सीएम केजरीवाल से दिल्ली में मिलकर चुनाव प्रचार करने की अपील

Arvind Kejriwal: चुनाव प्रचार के लिए जमानत पर बाहर आए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर दिल्ली की तीनों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे.  अरविंद केजरीवाल  उत्तर-पश्चिमी सीट व चांदनी चौक में रोड शो करेंगे.  कांग्रेस की तरफ से डॉ. उदित राज और जेपी अग्रवाल उम्मीदवार हैं.  इस दौरान कांग्रेस के तीसरे उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी दिल्ली के सीएम के साथ मौजूद रहेंगे और आने वाले दिनों में वह उत्तर-पूर्वी की दिल्ली सीट पर भी उनके लिए प्रचार करने के लिए जाएंगे.
 
कांग्रेस ने की सीएम केजरीवाल से मिलकर चुनाव प्रचार को करने की अपील 
ऐसा पहली बार है जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. आम आदमी पार्टी, पूर्वी, नई दिल्ली और पश्चिमी दिल्ली की सीट से चुनाव लड़ रही है, वहीं कांग्रेस पार्टी चांदनी चौक, उत्तर-पश्चिमी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सीट से मैदान में उत्तर रही है. जेल से छूटने के अगले दिन से ही केजरीवाल आम आदमी पार्टी की चारों सीटों पर रोड शो करके इंडिया गठबंधन की स्थिति को मजबूत करने में जुट गए हैं.  इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवारों ने भी उनसे मिलकर चुनाव प्रचार को करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: Delhi: आग लगाने के दौरान, सत्येंद्र ने खुद को कर लिया था कमरे में बंद जिस कारण हुई मौत

इन जगहों पर रोड शो करेंगे केजरीवाल
मुख्यमंत्री के रोड शो पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि पूरी दिल्ली की सातों सीटों पर गठबंधन के कार्यकर्ता एकजुट होकर जनता के बीच पहुंच रहे है. इससे भाजपा का भ्रम साफ हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल चांदनी चौक से उम्मीदवार जयप्रकाश अग्रवाल और कन्हैया कुमार और उत्तम पश्चिमी दिल्ली से उदित राज के समर्थन में रोड शो करेंगे.  पहला रोड शो मॉडल टाउन हॉल से शुरू होगा तो वहीं दूसरा रोड शो जहांगीरपुरी में होगा.

देशभर के कार्यक्रमों के लिए जाएंगे दिल्ली के सीएम 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल न सिर्फ दिल्ली में कांग्रेस के लिए बल्कि देश के उन राज्यों में भी प्रचार करेंगे जहां इंडिया गठबंधन के घटक दल चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बुधवार के लिए लखनऊ रवाना हो सकते है. वहां से शाम को लौटने के बाद वह दिल्ली में प्रचार करेंगे. उसके बाद वह 16 मई को पंजाब व झारखंड में प्रचार करने के लिए जा सकते हैं. 

Trending news