Hisar News: चुनाव प्रचार के दौरान नैना चौटाला को झेलना पड़ विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242611

Hisar News: चुनाव प्रचार के दौरान नैना चौटाला को झेलना पड़ विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

Haryana News: हिसार के नारनौंद विधानसभा के माजरा गांव में चुनाव प्रचार के लिए लोकसभा प्रत्याशी नैना चौटाला पहुंची. यहां उनको युवाओं और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा गया. किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध जताया. 

 

Hisar News: चुनाव प्रचार के दौरान नैना चौटाला को झेलना पड़ विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

Lok Sabha Election 2024: जैसे- जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है.वैसे-वैसे सभी पार्टी के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में अपनी जान झोंक रहे हैं. कई बार तो चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को कहीं-कही विरोध भी झेलना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला हिसार से सामने आया है. JJP नेता और लोकसभा उम्मीदवार नैना चौटाला जब चुनाव प्रचार के दौरान गांव माजरा में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रही थीं. तभी उनके काफिले के सामने कुछ युवा और किसान आ गए और उनके काफिले को रोक नारे बाजी करने लगे. उन्होंने नैना चैटाला के विरोध में काले झंडे भी दिखाए.   

नैना चौटाला को विरोध में दिखाए काले झंडे
हिसार के नारनौंद विधानसभा के माजरा गांव में चुनाव प्रचार के लिए लोकसभा प्रत्याशी नैना चौटाला पहुंची. यहां उनको युवाओं और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा गया. किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध जताया. नैना चौटाला माजरा में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रही थीं. किसानों और युवाओं ने रास्ते में ही उनके काफिले को रुकवा दिया और उनके आगे अड़ गए. उन्होंने कहा कि JJP के अध्यक्ष और उनके पति अजय चौटाला ने किसानों को बीमारी बताया था. विरोध के चलते नेताओं को वापिस लौटना पड़ा और वह अपने काफिले के साथ जनसंपर्क अभियान के लिए दूसरे गांव की तरफ चली गईं. 

ये भी पढ़ें- सौरभ भारद्वाज बोले-अरविंद केजरीवाल की रिहाई से देश में आने वाला है बड़ा बदलाव
          
किसानों को बताया बीमारी    
लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान नैना चौटाला गांव माजरा में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए जा रही थी. किसान माजरा गांव के पेटवाड़ रोड़ पर जमा हो गए. जैसे ही नैना चौटाला का काफिला गांव माजरा में पहुंचा तो गांव के युवा व किसान गाड़ियों के आगे खड़े हो गए और नैना चौटाला, दुष्यंत चटाला व अजय चौटाला के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान नैना चौटाला गाड़ी से नीचे उतरकर किसानों के साथ बातचीत करना चाहीं. तो किसानों ने उनसे कहा कि JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला द्वारा किसानों को बीमारी बताया गया था. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news