Sirsa News: देश को बांट रही BJP, गरीबों को 5 किलो अनाज पर रखना चाहती है जिंदा- कुमारी शैलजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241600

Sirsa News: देश को बांट रही BJP, गरीबों को 5 किलो अनाज पर रखना चाहती है जिंदा- कुमारी शैलजा

Haryana News: कुमारी शैलजा ने कहां कि इस एरिया से उनके पिता का पुराना नाता रहा है, जहां पुरानी कांग्रेस के साथ-साथ नई कांग्रेस की पौध भी साथ जुड़ी है. लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर जिंदा रहेगी तो हम भी जिंदा रहेंगे.

 

Sirsa News: देश को बांट रही BJP, गरीबों को 5 किलो अनाज पर रखना चाहती है जिंदा- कुमारी शैलजा

Sirsa News: सिरसा से लोकसभा उम्मीदवार कुमारी शैलजा गुरुवार को रनिया विधानसभा के गांव भाम्भूर में एक जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं. जिसमें उन्होंने BJP पर देश और समाज को बांटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के माहौल की लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उनकी नीति है कि तीन चार अपने दोस्तों का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन किसान का कर्ज माफ नहीं करेंगे. कुमारी शैलजा आगे कहा कि हमें यह देखना होगा कि हमारा कल कैसा होगा. कल चाहिए जो हमारे युवाओ को अच्छा भविष्य दे. युवा नशे से दूर रहे और नोकरी करें. ये हमारी मूल चीजें हैं जो हमारे लोकतंत्र में हमे चाहिए ही चाहिए.

कुमारी शैलजा ने कहां कि इस एरिया से उनके पिता का पुराना नाता रहा है, जहां पुरानी कांग्रेस के साथ-साथ नई कांग्रेस की पौध भी साथ जुड़ी है. लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर जिंदा रहेगी तो हम भी जिंदा रहेंगे. भारतीय जनता पार्टी ने देश और समाज में एक बंटवारे का माहौल बना दिया है. लोकतंत्र में इस तरह के माहौल की कोई जगह नहीं हो सकती. वहीं कुमारी शैलजा ने सिरसा में बढ़ते नशे पर भी चिंता जताते हुए कहा कि आज जरूरी है कि युवा नशे से दूर रहकर खुले माहौल में नौकरी करे. आज समय आ गया है कि हम सब मिलकर अपने लोकतंत्र को मजबूत करें. 

ये भी पढ़ें- आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा कि यदि लोकतंत्र नहीं रहेगा तो आपको कोई भी पूछने नहीं आएगा. लोकतंत्र में गरीब का भी पूरा हक होता है कि वह अपने प्रतिनिधि से सवाल कर सके.  यदि लोकतंत्र नहीं रहेगा तो आपको कोई किसी भी दफ्तर में घुसने तक नहीं देगा, जैसा अंग्रेजों के समय में हुआ करता था. वहीं कुमारी शैलजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति है कि वह अपने तीन-चार मित्रों का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन गरीब किसान का कर्ज माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि वह किसानों का कर्ज माफ इसलिए नहीं करते कि उनका कहना है कि किसान आलसी हो जाएगा. सरकार गरीब आदमी को 5 किलो अनाज पर ही जिंदा रखना चाहती है. मेरा सवाल है कि क्या इतने से इनकी गरीबी दूर ही जाएगी.  यह मूल सवाल हैं, जिसे सरकार से पूछना चाहिए. यह नीति देश में बिल्कुल भी नहीं चलेगी.

Input- VIJAY RANA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news