Jhajjar News: सांसद अरविंद शर्मा बोले, एक बार फिर मोदी और मनोहर लाल की जोड़ी बनाएगी सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2079705

Jhajjar News: सांसद अरविंद शर्मा बोले, एक बार फिर मोदी और मनोहर लाल की जोड़ी बनाएगी सरकार

Haryana News: सांसद अरविंद शर्मा ने बहादुरगढ़ में 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहंचे, जहां उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर एक वर्ग के विकास और उत्थान के लिए बेहतरीन कार्य किया है.  वहीं उन्होंने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का कांग्रेसियों द्वारा विरोध किए जाने पर भी जमकर निशाना साधा.

 

Jhajjar News: सांसद अरविंद शर्मा बोले, एक बार फिर मोदी और मनोहर लाल की जोड़ी बनाएगी सरकार

Jhajjar News: रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरविंद शर्मा बहादुरगढ़ में 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित नमो नव  मतदाता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे, जहां उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई नहीं टिक सकता हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में एक बार फिर जीतकर सरकार बनाएगी. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. इस सम्मेलन का आयोजन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन बेटी द्वारा किया गया था. सांसद अरविंद शर्मा ने यहां छात्रों के साथ बैठकर बड़ी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात भी सुनी. 

सांसद अरविंद शर्मा ने कही ये बात 
सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर एक वर्ग के विकास और उत्थान के लिए बेहतरीन कार्य किया है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा प्रदेश में खूब विकास कार्य करवा रहे हैं.  आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी एक बार फिर से जीतकर सरकार बनाएगी.  

सांसद अरविंद शर्मा ने अयोध्या में रामलाल मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह का कांग्रेसियों द्वारा विरोध किए जाने पर भी जमकर निशाना साधा. सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि जिस मुहूर्त में भगवान श्री राम का जन्म धरती पर हुआ था, उसी मुहूर्त में रामलाल की मूर्ति स्थापना हुई है. लेकिन कांग्रेस नेताओं को यह बात समझ नहीं आती. उन्होंने बताया कि कल दिल्ली रोहतक रेलवे ट्रैक पर बठिंडा से चलकर अयोध्या जाने वाली ट्रेन का भी शुभारंभ होने जा रहा है. इस ट्रेन से रोहतक, झज्जर, बहादुरगढ़ समेत हरियाणा के विभिन्न जिलों के श्रद्धालुओं को सहूलियत मिलेगी और लोग भारी संख्या में अयोध्या जाकर भगवान श्री राम के बाल स्वरूप के दर्शन कर सकेंगे. वहीं सांसद अरविंद शर्मा ने 18 वर्ष के हो चुके नौजवानों से अपना वोटर आइडी बनवाने और वोट का इस्तेमाल करने की भी अपील की है,  ताकि देश लोकतांत्रिक रूप से मजबूत हो सके. 

Input- सुमित कुमार

Trending news