Haryana News: राहुल गांधी के बयान को विज ने बताया शर्मनाक, महबूबा मुफ्ती पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2016371

Haryana News: राहुल गांधी के बयान को विज ने बताया शर्मनाक, महबूबा मुफ्ती पर भी साधा निशाना

Haryana News: राहुल गांधी ने संसद सुरक्षा चूक का सबसे बड़ा कारण देश में बढ़ती बेरोजगारी को बताया, जिस पर अनिल विज ने निशाना साधा है.

Haryana News: राहुल गांधी के बयान को विज ने बताया शर्मनाक, महबूबा मुफ्ती पर भी साधा निशाना
Haryana News: संसद में हुई सुरक्षा चूक का मुद्दा इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है, इसे लेकर लगातार विपक्षी पार्टियां BJP पर हमलावर हैं. इस मामले को लेकर राहुल गांधी ने भी कहा कि संसद सुरक्षा चूक का कारण देश में बढ़ती बेरोजगारी है. अब इस मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. वहीं अनुच्छेद 370 को लेकर महबूबा मुफ्ती के बयान पर भी पलटवार किया.  
 
संसद में हुई सुरक्षा चूक मामले को लेकर राहुल गांधी ने भी कहा कि संसद सुरक्षा चूक का सबसे बड़ा कारण देश में बढ़ती बेरोजगारी है. इसको लेकर अनिल विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए क्योंकि संसद पर हमला हुआ है और वो इसको इस तरह से कह रहे है जैसे उनके रिश्तेदार हो. ये बहुत ही गंभीर मामला है और इसकी जांच चल रही है, जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी.
 
अनुच्छेद 370 को लेकर राजनैतिक पार्टियों में वार-पलटवार चल रहा है. महबूबा मुफ्ती ने अनुच्छेद 370 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला खुदाई हुकुम तो नहीं है हम उम्मीद नहीं खोएंगे, अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.जिसके बाद अनिल विज ने महबूबा मुफ्ती को दो टूक शब्दों में कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला खुदाई फैसला ही है. इसे मान लेना ही अच्छा है और ये अब हमेशा के लिए रहेगा इसे कोई हटा नहीं सकता.
 
 
कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने POK को लेकर कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले बाजार गर्म किया जा रहा है. यदि हिम्मत है तो POK से एक सेब ही ले आएं, तिरंगा फहराना तो दूर की बात है. जिस पर विज ने जवाब देते हुए कहा कि POK भारत का है, भारत POK को लेकर रहेगा समय का इंतजार कीजिए.
 
कांग्रेसी नेता पी चितंबरम ने भाजपा के चुनावी कैंपेन को लेकर कहा कि भाजपा हर चुनाव ऐसे लड़ती है जैसे ये देश की आखिरी लड़ाई हो. इसको लेकर विज ने जवाब देते हुए कहा कि भाजपा देश के लिए निर्माण के लिए लड़ती है. भाजपा का मकसद है कि 2047 तक विकसित भारत का निर्माण हो, इसलिए वो जी जान से लड़ रहे हैं.
 
Input- Aman Kapoor
 

Trending news