Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248527
photoDetails0hindi

Bali Trip: गर्मी में IRCTC करा रहा Bali की सस्ते में ट्रिप, होटल, फ्लाइट और खाने समेत कई सुविधाएं मिलेंगी फ्री

Delhi to Bali Tour Package: दिल्ली से बाली तक 5 रातों से 6 दिनों के लिए IRCTC एक किफायती और बेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको फेमस चिंतामणि टूर, उबुद गांव तनाह लोट टेम्पल टूर, क्रूज आदि के दर्शनीय स्थल शामिल हैं. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं. 

1/6

Bali Tour Package: IRCTC आपके लिए  एक किफायती और बेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको फेमस चिंतामणि टूर, उबुद गांव तनाह लोट टेम्पल टूर, क्रूज आदि के दर्शनीय स्थल शामिल हैं. 

 

2/6

Delhi to Bali Trip: इस टूर पैकेज में आपको लंच-ब्रेकफास्ट की चिंता किए बिना ही घूमने का मजा ले सकेंगे. इसी के साथ होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

3/6

Bali Tour Package Price: आईआरसीटीसी के इस बाली टूर पैकेज के लिए आपको सिर्फ 91 हजार रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 5 रात और 6 दिन का होगा.

 

4/6

Delhi to Bali Flight: बाली टूर के लिए फ्लाई से यात्रा करवाई जाएगी और साथ ही बेस्ट होटल में रुकने की सुविधा मिलेगी. 

 

5/6

IRCTC Bali Tour Package: दिल्ली से बाली टूर के लिए कुल 2 फ्लाइट निकलेगी. पहली फ्लाई 28 अगस्त और दूसरी 29 अगस्त को रवाना होगी, जिसमें वापसी 2 सितंबर को होगी. 

 

6/6

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी के इस बाली टूर पैकेज 2 ग्रुप दिल्ली से रवाना होगा. बाकी इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें.