Bhiwani News: राम मंदिर, धारा 370 का BJP को नहीं मिलेगा लाभ, चुनाव में करना होगा हार का सामना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2139316

Bhiwani News: राम मंदिर, धारा 370 का BJP को नहीं मिलेगा लाभ, चुनाव में करना होगा हार का सामना

Haryana News: कांग्रेस एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष मनोज बागड़ी ने भिवानी पहुंचकर यह दावा किया कि कांग्रेस एक बार फिर से हरियाणा और केंद्र में सरकार बनाएगी. साथ ही बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि राम मंदिर व धारा 370 का बीजेपी को कोई लाभ नहीं मिलेगा.

 

Bhiwani News: राम मंदिर, धारा 370 का BJP को नहीं मिलेगा लाभ, चुनाव में करना होगा हार का सामना

Bhiwani News: कांग्रेस एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष मनोज बागड़ी आज भिवानी पहुंचे और उन्होंने यह दावा किया है कि आने वाले चुनाव में राम मंदिर व धारा 370 का बीजेपी को कोई लाभ नहीं मिलेगा. वहीं उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस एक बार फिर से हरियाणा और केंद्र में सरकार बनाएगी. कांग्रेस में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं होती है.  कांग्रेस का संगठन न तैयार के सवाल पर कहा कि 2019 में भी कांग्रेस का संगठन नहीं था, तब भी चुनाव लड़ा गया था और 31 सीट विधानसभा में जीती थी. 

कांग्रेस नहीं करती गुटबाजी
प्रदेश अध्यक्ष मनोज बागड़ी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी ने अनुसूचित जाति के लोगों की अनदेखी की है. इसलिए एससी समाज के लोग कांग्रेस को वोट देंगे, क्योंकि कांग्रेस ने उनके हितों की रक्षा की है. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी को राम मंदिर व अन्य मुद्दों का कोई फायदा नहीं मिलेगा. राम अकेले बीजेपी के नहीं है, बल्कि राम सबके हैं. वहीं उन्होंने कांग्रेस में किसी तरह की गुटबाजी से भी इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. सभी अपना-अपना काम सही से कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- हजारों लोगों ने नशा मुक्ति का लिया संकल्प, समाज को कुरीतियों के खिलाफ करेंगे जागरूक

कांग्रेस ने विधानसभा में जीती थी 31 सीट 
वहीं कांग्रेस का संगठन अभी तक तैयार नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2019 में भी कांग्रेस का संगठन नहीं था, तब भी चुनाव लड़ा गया था. उस समय भी लोग कहते थे कि कांग्रेस 7 सीट नहीं जीत पाएगी, लेकिन कांग्रेस ने 31 सीट विधानसभा में जीती थी. बहरहाल कांग्रेस की गुटबाजी से भले ही पार्टी के नेता इनकार कर रहे हों, लेकिन कांग्रेसी नेताओं द्वारा जिस तरह से अपने-अपने कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, उससे लगता है कि कांग्रेस में कितनी एकता है

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news