Daily News Brief: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कैंसर से निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow12245551

Daily News Brief: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कैंसर से निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Breaking News Updates: अंतरिम जमानत पर शुक्रवार को जेल से बाहर निकले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में एक बार फिर अहम सुनवाई होगी. इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत याचिका पर भी आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. देश-दुनिया की अन्य तमाम खबरों से अपडेट रहने के लिए आज चलते रहिए जी न्यूज के लाइव ब्लॉग साथ..

Daily News Brief: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कैंसर से निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
LIVE Blog

News Brief: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होगी. कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की गई है. याचिकाकर्ता का कहना है कि केजरीवाल के हिरासत में रहने की वजह से वो मुख्यमंत्री पद के संवैधानिक दायित्व को निभाने में सक्षम नहीं है. लिहाजा उन्हें इस पद पर नहीं रहना चाहिए. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथाकथित दिल्ली शराब नीति केस में जेल में बंद थे. लेकिन शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद वो तिहार जेल से बाहर आए हैं. केजरीवाल को 1 जून 2024 तक अंतरिम जमानत दी गई है. 2 जून को केजरीवाल को सरेंडर करना होगा.

 

13 May 2024
22:35 PM

भाजपा नेता सुशील मोदी का निधन

19:19 PM

एचडी रेवन्ना को मिली बेल

जेडीएस विधायक और कर्नाटक के कथित अश्लील वीडियो कांड के आरोपी एचडी रेवन्ना को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने उन्हें अपहरण के मामले में सशर्त जमानत दी है. कोर्ट ने उनसे 5 लाख रुपए का जमानत बॉन्ड भी भरवाया. वे आज सोमवार को जेल से बाहर नहीं आ पाए. बता दें कि अंतरिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद एचडी रेवन्ना को 4 मई को गिरफ्तार किया गया था.

18:29 PM

मुंबई में अचानक खराब हुआ मौसम, तेज आंधी और बारिश ने बढ़ाई टेंशन

मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार को तेज आंधी और बारिश की वजह से लोहे की एक होर्डिंग गिर गई, जिसकी चपेट में आकर सात लोग घायल हो गए हैं. नगर निकाय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया, ‘कुछ लोगों के होर्डिंग के नीचे दबे होने की आशंका है और तलाश एवं बचाव अभियान जारी है.’ अधिकारी ने बताया कि घटना पंतनगर में ईस्टर्न एक्सप्रेस वे राजमार्ग के किनारे स्थित पुलिस ग्राउंड पेट्रोल पंप के पास घटी. उन्होंने बताया कि पुलिस, मुंबई अग्निशमन और अन्य एजेंसियों के कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया है. अधिकारी ने बताया, ‘सात घायलों को नगर निगम द्वारा संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया है.’

12:53 PM

झारखंड के पूर्व CM हेमंत सोरेन को झटका, PMLA कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

लैंड स्कैम केस से जुड़े मामले में झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की याचिका रांची पीएमएलए की विशेष कोर्ट ने खारिज कर दी है. कोर्ट ने हेमंत सोरेन की जमानत अर्जी पर फैसला सुनाते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी और बेल देने से इनकार कर दिया. जमानत याचिका खारिज होने से हेमंत सोरेन को बड़ा झटका लगा है. इससे पहले 4 मई को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.

10:17 AM

लखनऊः गोमती नगर के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ के गोमती नगर में एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद स्कूल को खाली करा लिया गया है. पुलिस स्कूल में जांच कर रही है.

09:15 AM

राजस्थानः जयपुर के कई बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

जयपुर के कई बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी भरे मेल मिलने के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मचा है. जयपुर के एनपीएस विद्याधर नगर बम्बला पुलिया सहित कई स्कूलों की धमकी मिली है.

09:14 AM

यूपी संभलः  भीषण सड़क हादसे में 3 लोगो की मौत

यूपी के संभल में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं, अन्य 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के शिकार सभी लोग  ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर अंत्येष्ठि से लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी. घटना रजपुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

 

 

07:33 AM

हेमंत सोरेन की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है. दरअसल, 3 मई को झारखंड हाइकोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दी थी. जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है.

Trending news