CG News: फिल्म द केरल स्टोरी जैसा केस! बांग्लादेश बार्डर पर मिली बिलासपुर की युवती,जानें मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1722008

CG News: फिल्म द केरल स्टोरी जैसा केस! बांग्लादेश बार्डर पर मिली बिलासपुर की युवती,जानें मामला

The Kerala Story Case like in Bilaspur: फिल्म "द केरला स्टोरी" जैसा एक मामला बिलासपुर में सामने आया है, जहां एक लापता लड़की को मोबाइल लोकेशन ट्रैकिंग के आधार पर त्रिपुरा में बांग्लादेश सीमा से बरामद किया गया है.

The Kerala Story Case like in Bilaspur

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) की तर्ज पर छत्तीसगढ़ (CG News) के बिलासपुर (Bilaspur News) में भी इसी तरह का मामला देखने को सामने आया है. यहां एक युवक के साथ घर से लापता लड़की मोबाइल लोकेशन के आधार पर त्रिपुरा के बांग्लादेश बॉर्डर से बरामद की गई. उसे बिलासपुर लाया गया और हाईकोर्ट में प्रस्तुत किया गया. इसके बाद उससे पुलिस पूरी जानकारी ले रही है कि वह किसके साथ और क्यों गई? हाईकोर्ट में पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार जानकारी भी पेश की है.

बता दें कि मामले को लेकर पुलिस द्वारा बताया गया है कि युवक और युवती से अभी तक तीन बार पूछताछ हो गई है. इसमें युवती द्वारा बताया गया कि वह एक मोबाइल गेम के माध्यम से युवक के संपर्क में आई थी. लगातार गेम खेलने के बाद दोस्ती हुई और फिर युवक के साथ जाने का फैसला लिया गया.

MP News: लाडली बहना योजना के प्रमोशन के बीच MP में महिला के साथ रूह कंपा देने वाला अपराध

जानें पूरा मामला?
मामले में अब कई सवालों के जवाब अभी भी युवक और युवती ने नहीं दिए हैं. इस कारण पूरे घटनाक्रम से प्रकरण संदिग्ध हो गया है. जिस युवक के साथ वह गई, वह भी संदिग्ध बताया जा रहा है. शहर से लगे ग्राम लोखंडी निवासी युवती दो मई को घर से बाहर गई और फिर वापस नहीं लौटी. इसकी शिकायत स्थानीय सकरी थाने में की गई थी. पुलिस ने गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज कर ली. बाद में कुछ स्थानीय लोगों से यह जानकारी मिली कि इस युवती के साथ इलाके का ही एक युवक भी लापता है. पंद्रह दिन बाद भी सकरी पुलिस ने जब कोई समुचित कार्रवाई नहीं की तो वरिष्ठ अधिवक्ता संदीप श्रीवास्तव के माध्यम से बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की गई.

बता दें कि कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने छानबीन और तलाश शुरू की. युवती के मोबाइल लोकेशन से पता चला कि वह त्रिपुरा में बांग्लादेश बॉर्डर पर है. उसे बरामद कर बिलासपुर लाया गया और वेकेशन कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया गया. पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला कि युवती अपने साथ 1 लाख रुपये लेकर गई थी. जो व्यक्ति अपने साथ ले गया, वह अपना नाम कभी अरमान तो कभी अब्दुल बता रहा. एक मोबाइल गेम के माध्यम से वह उसके संपर्क में आई थी. पूरे घटनाक्रम से प्रकरण संदिग्ध हो गया है. मामले में छानबीन जारी है. हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 12 जून को रखी गई है.

Trending news