Crime: कश्मीर के होटल में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद थाने तक पहुंच गई 3 साल पुरानी प्रेमिका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2209652

Crime: कश्मीर के होटल में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद थाने तक पहुंच गई 3 साल पुरानी प्रेमिका

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गुरुवार को दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक पीड़ित लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. उसने पुलिस को बताया कि कैसे होटलों में उसके साथ दुराचार किया गया.

Crime: कश्मीर के होटल में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद थाने तक पहुंच गई 3 साल पुरानी प्रेमिका

Bilaspur News: बिलासपुर में गुरुवार को दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया. इस दौरान उसने मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर मारपीट की. पैसे भी वसूले. मामले की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, कोरबा जिले के हरदी बाजार की रहने वाली युवती बिलासपुर के विनोबा नगर में रहती है. वहीं गुरुकृपा कालेज नेहरू चौक बिलासपुर में फार्मेसी की पढ़ाई कर रही है. दो साल पहले मंगला चौक स्थित एक हॉस्पिटल में काम कर रही थी और अपने दोस्त के रूम में रहती थी. उसी दौरान अल्ताफ खान नामक युवक से जान पहचान हुई. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. उसने अच्छी जॉब दिलाने की बात कही.

धमकी देकर रुपये भी हड़पे
अल्ताफ ने युवती से दोस्ती कर ली. दोनों साथ घूमने फिरने लगे. जुलाई 2021 में अल्ताफ युवती मंगला चौक स्थित रूम में आया. युवती को शादी झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद से शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा. 2021 से 2023 तक तारबाहर चौक स्थित KGN होटल में बिना आईडी दिखाये कमरा नंबर 102 को बुक करके वहां कई बार शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान अल्ताफ ने अपने मोबाइल से युवती के साथ अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने धमकी देकर युवती से दो लाख रुपये भी हड़प लिए.

ये भी पढ़ें- शादियों में लेते हैं खाने का चस्का तो हो जाएं सावधान! बिलासपुर में फूड प्वाइजनिंग से हुई मौत

शादी की बात की तो फोन बंद किया
आरोपी युवक उसे 2 मई 2023 में आखिरी बार घूमने की बात कहकर कश्मीर ले गया, जहां एक होटल में युवती से दबाव पूर्वक अप्राकृतिक कृत्य किया. मना करने पर मारपीट और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. 11 दिन बाद वापस आने के बाद होटल में ले जाकर युवती के साथ लगातार संबंध बनाता रहा. युवती की ओर से शादी का दबाव बनाने पर 5 मार्च 2024 के बाद फोन बंद कर दिया.

आत्महत्या की कोशिश भी की
परेशान युवती ने आत्महत्या की कोशिश भी की, लेकिन उसकी सहेलियों ने उसे बचाया और समझाइश दी, जिसके बाद उसने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी अल्ताफ खान के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई कर रही है. सिविल लाइन थाना प्रभारी  गौरव सिंह ने बताया कि युवती की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है.

रिपोर्ट: शैलेंद्र सिंह ठाकुर, बिलासपुर

Trending news