Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2257764
photoDetails1mpcg

Chhattisgarh News: विधानसभा के पोर्टल पर कंफ्यूजन! कौन हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री?

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में 6 महीने पहले विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. भारी बहुमत के साथ प्रदेश में BJP की सरकार बन चुकी है. इस सरकार के मुखिया CM विष्णु देव साय हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ विधानसभा की साइट ने कंफ्यूज कर दिया है. वेबसाइट अब तक अपडेट नहीं हुई है और उसमें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम ही CM के तौर पर दिखा रहा है. 

1/6

Chhattisgarh News: डिजिटल इंडिया के दौर में छत्तीसगढ़ से बड़ी लापरवाही सामने आई है. अब तक छत्तीसगढ़ विधानसभा की ऑफिशयल वेबसाइट का इंग्लिश पेज अपडेट नहीं हुआ है, जिसने सबको कंफ्यूज कर दिया है. विधानसभा की ऑफिशयल वेबसाइट के इंग्लिश पेज पर राज्य में BJP की नई सरकार बनने के बाद भी पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्रियों का नाम है.  

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा की ऑफिशयल साइट

2/6
छत्तीसगढ़ विधानसभा की ऑफिशयल साइट

छत्तीसगढ़ विधानसभा की ऑफिशयल साइट छत्तीसगढ़ विधानसभा की ऑफिशयल वेबसाइट के इंग्लिश पेज पर अभी भी मुख्यमंत्री में राज्य के पूर्व CM भूपेश बघेल का नाम दिखा रहा है. वहीं, डिप्टी CM के नाम पर TS सिंह देव का नाम शो हो रहा है.

 

नहीं अपडेट हुए कैबिनेट मंत्रियों के नाम

3/6
नहीं अपडेट हुए कैबिनेट मंत्रियों के नाम

नहीं अपडेट हुए कैबिनेट मंत्रियों के नाम छत्तीसगढ़ विधानसभा की ऑफिशयल वेबसाइट के इंग्लिश पेज कैबिनेट मंत्रियों के नाम भी अपडेट नहीं हुए हैं. इसमें अलग-अलग मंत्रालयों के पूर्व मंत्रियों के नाम ही लिखे हुए हैं.

 

13 मंत्रियों के नाम अपडेट नहीं

4/6
13 मंत्रियों के नाम अपडेट नहीं

13 मंत्रियों के नाम अपडेट नहीं साइट पर पूर्व की कांग्रेस के सरकार के 13 मंत्रियों के नाम ही शो हो रहे हैं. प्रदेश में BJP की सरकार बने करीब 6 महीने हो चुके हैं. 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023

5/6
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 छत्तीसगढ़ में साल 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में BJP ने बहुमत के साथ सरकार बनाई है. प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से 54 सीट पर BJP ने जीत दर्ज की थी.वहीं, 35 सीटें कांग्रेस के खाते में गईं और 1 सीट पर जीजीपी ने जीत हासिल की. 

 

CM विष्णु देव साय

6/6
CM विष्णु देव साय

CM विष्णु देव साय छत्तीसगढ़ में BJP की नई सरकार बनने के बाद विष्णु देव साय को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है. वे प्रदेश के चौथे मुख्यमंत्री हैं. 2020 से 2022 तक साय बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. साथ ही वे 4 बार के सांसद और 2 बार के विधायक हैं.