Lok Sabha Election: MP में जेपी नड्डा की बैक-टू-बैक 3 सभाएं, I.N.D.I.A. पर साधा निशाना; जेल और बेल पर क्या बोले?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2218046

Lok Sabha Election: MP में जेपी नड्डा की बैक-टू-बैक 3 सभाएं, I.N.D.I.A. पर साधा निशाना; जेल और बेल पर क्या बोले?

Lok Sabha Chunav 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे. उन्होंने बैक-टू-बैक 3 सभाएं की. इसमें से टीकमगढ़, रीवा और सतना शामिल था. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा.

Lok Sabha Election: MP में जेपी नड्डा की बैक-टू-बैक 3 सभाएं, I.N.D.I.A. पर साधा निशाना; जेल और बेल पर क्या बोले?

Lok Sabha Election: टीकमगढ़/रीवा/सतना। मध्य प्रदेश में पहले चरण के बाद अब 26 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है. आज शाम दूसरे चरण के लिए प्रचार भी थम गया. इससे पहले प्रदेश में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैक-टू-बैक 3 सभाएं की और कांग्रेस के साथ-साथ इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने टीकमगढ़ में 11 बजे, रीवा में 1:30 बजे और सतना में 3 बजे रैली को संबोधित किया. इन तीनों सीटों पर वोटिंग दूसरे चरण में होनी है.

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना
टीकमगढ़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना है. उन्होंने कहा कि गठबंधन के आधे नेता जेल में है और आधे वेल पर हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी जी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ तो दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन अपने परिवार और भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगा है. ये जो घमंडिया गठबंधन है इसका अलाइस दो बातों का है. एक परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने में लगी हैं. दूसरा जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है वह भ्रष्टाचार को बचाने में लगे हुए हैं.

रीवा में कांग्रेस को किया टारगेट
टीकमगढ़ के बाद जेपी नड्डा रीवा पहुंचे. यहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा हर चुनाव में लोक लुभावने वादे करना और उन्हें बाद में भुला देना कांग्रेस की नीति है. अस समय सारे परिवार की पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं. इनको मैं, मेरा बेटा, बेटी और दामाद के बाहर कुछ नजर नही आता है.

सतना में पीएम मोदी की तारीफ
जेपी नड्डा रीवा के बाद ही सतना लोकसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. मंच से उन्होंने जनता से सवाल भी किए. नड्डा ने कहा आपने 10 साल पहले किसी कांग्रेसी नेता को अपना रिपोर्ट कार्ड रखते सुना है क्या? ये रिपोर्ट कार्ड की राजनीति, पॉलिटिक्स ऑफ डिलीवरी अगर किसी ने सिखाया तो मोदी ने सिखाया.

26 सीटों पर होना है चुनाव
देश में हो रहे 7 चरणों के चुनाव में मध्य प्रदेश में 4 चरण पड़ रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग 6 सीटों पर 19 अप्रैल को हो गई है. अब दूसरे चरण में भी 6 सीटों पर वोटिंग होगी. इसमें टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद शामिल हैं. इस चरण में बैतूल में भी चुनाव होना था लेकिन प्रत्याशी के निधन के बाद यहां का चुनाव अगले चरण के लिए टाल दिया गया है. इसी कारण आज नड्डा तीनों प्रमुख सीटों पर प्रचार करने आए थे.

Trending news