Kailash Vijayvargiya फिर बने दादा, पोते की किलकारियों से गूंजा घर, छाई खुशियों की बहार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2212436

Kailash Vijayvargiya फिर बने दादा, पोते की किलकारियों से गूंजा घर, छाई खुशियों की बहार

MP News: कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का घर उनके पोते की किलकारियों से गूंज उठा. कैलाश विजयवर्गीय फिर बने दादा. विजयवर्गीय ने अपने परिवार के साथ एक मार्मिक तस्वीर साझा की.

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya: मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की बात करें तो बीजेपी ने उन्हें भी हॉट सीट छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी सौंपी है. जहां आज चुनाव हो रहे हैं. बता दें कि चुनाव के पहले कैलाश विजयवर्गीय के घर पोते की किलकारी गूंजी और वह एक बार फिर दादा बन गए हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को देर रात 'एक्स' पर पोस्ट शेयर कर पोते के आगमन की खबर दी है. फोटो में विजयवर्गीय का खिला चेहरा उनकी खुशी का इजहार कर रहा है.

मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर दादा बन गए हैं. कल रात विजयवर्गीय के आंगन में पोते की किलकारी गूंजी. विजयवर्गीय ने गुरुवार देर रात 'एक्स' पर अपने पोते और परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में दादाजी का प्रसन्न चेहरा उनकी खुशी को बयां कर रहा है. 

छोटी बहू को हुई संतान
आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम आकाश है, वह राजनीति में सक्रिय हैं और इंदौर से विधायक भी रहे हैं. छोटे बेटे का नाम कल्पेश और पत्नी का नाम दिव्या है. बीती रात दिव्या ने बेटे को जन्म दिया है. वहीं इस नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए पूरा परिवार अस्पताल पहुंचा.

'एक्स' पर आ रही बधाइयां
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर विजयवर्गीय फोटो के साथ कैप्शन के साथ लिखा,''आज फिर से दादा बन गया, परिवार में नन्हे बालक का आगमन हुआ है. पुत्र कल्पेश एवं बहू दिव्या को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है. बाबा महाकाल की कृपा सदैव बनी रहे.'' कमेंट बॉक्स में लोग विजयवर्गीय को शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे हैं

 

Lok Sabha Election Voting: पहले वोट करें, रीति-रिवाज बाद में! नवविवाहित कपल ने किया मतदान

पितृ पर्वत पर पहुंचे
पोते के जन्म की अगली सुबह विजयवर्गीय पितृ पर्वत पहुंचे हैं. यहां पहुंचकर पितरेश्वर हनुमान धाम के दर्शन किए और यहां आयोजित यज्ञ में हिस्सा लिया. यहां विजयवर्गीय  कन्या पूजन करते समय भी नजर आए.

Trending news