Today Weather Update: MP में फिर बदला मौसम, बढ़ेगा तापमान, छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2168723

Today Weather Update: MP में फिर बदला मौसम, बढ़ेगा तापमान, छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश

MP Weather Update: मध्य प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव आने वाला है. बता दें कि यहां पर तापमान में बढ़ोतरी देखी जाएगी, जबकि छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश की संभावना है.  

 

Today Weather Update: MP में फिर बदला मौसम, बढ़ेगा तापमान, छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश

Mausam Samachar: मध्य प्रदेश (MP Weather Update) के तापमान में फिर से बढ़ोतरी होने लगी है. 21 अप्रैल यानि की गुरुवार को कई जिलों में सुबह से तेज धूप निकली, जिसकी वजह से लोगों को गर्मी का भी एहसास हुआ. आज भी प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में तेज धूप निकलने की संभावना है, कहीं- कहीं पर बादल भी छाए रह सकते हैं. इसके अलावा छत्तीसगढ़ (Chhattisgrh Mausam Samachar) की बात करें तो यहां पर बारिश के साथ आंधी चलने की भी संभावना है. 

एमपी का मौसम
मध्य प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव आ गया है. 21 मार्च यानि की गुरुवार की बात करें तो प्रदेश के कई जिलों में तेज धूप निकली रही. जिसकी वजह से लोगों को गर्मी का भी एहसास हुआ. दिन के तापमान की बात कपरें तो ये 32 डिग्री के पार चला गया. मौसम विभाग ने बताया है कि पश्चिमी विक्षोभ का असर प्रदेश लगभग खत्म हो गया है. जिसकी वजह से अधिकतम तापमान में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. आने वाले दो- तीन दिन में तापमान में और ज्यादा बढ़ोत्तरी हो सकती है. बता दें कि बुधवार के मुकाबले गुरुवार को अधिकतम तापमान में 0.9 डिग्री की बढ़ोतरी देखी गई. आज भी प्रदेश के मौसम में बढ़ोतरी देखी जाएगी. हालांकि कहीं- कहीं पर बादल भी छाए रहेंगे.

ये भी पढ़ें: तैयारी करने वालों के काम आ सकते हैं अवध सर के ये विचार  

छत्तीसगढ़ का मौसम
छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां पर मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा, रायपुर, बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर जिले में बारिश के साथ तेज हवा चलने की संभावना है. बता दें कि बीते दिन छत्तीसगढ़ के कई जिलों में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे थे. 

Trending news