Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2258073
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: वृष और कर्क रहें सावधान, इन लोगों को मिलेगा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 May 2024: 22 मई 2024 को बुधवार का दिन और वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. कारोबारियों को अच्छा मुनाफा हो सकता है. छात्रों को नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा.

 

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के लोग अपनी वाणी पर संयम रखें. पड़ोसियों से संभलकर रहें. किसी की भी बातों में न आएं. शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बीतने से आपका मूड अच्छा होगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों के लिए आय के नए रास्ते खुल सकते हैं. वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें. लोग आपसे मीठी-मीठी बात करके बहलाने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको उससे बचना होगा.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के लोगों को अपने क्रोध पर काबू पाना होगा, नहीं तो बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि के जातकों को पार्टनर का साथ मिलेगा, जिससे अटके हुए काम पूरे हो जाएंगे. आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. अपनी पारिवारिक समस्याओं को सुलझा लेने से थोड़ी राहत मिलेगी.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि के जातकों को आज दूसरों से थोड़ा संभलकर रहना होगा.   अपने आवश्यक कामों को पहले पूरा करें. लोगों की बातों में आने से बचें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला-  तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप पॉजिटिव रहेंगे, जिससे आपके के साथ-साथ आपके आसपास के लोगों का काम भी अच्छा होगा. आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक-  वृश्चिक राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. अपना काम पूरा करने के लिए किसी की मदद लेने से पीछे न हटें. आज किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातकों को आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी. किसी कानूनी मामले को लेकर आपको अनुभवी व्यक्तियों से बातचीत करनी होगी. मनपसंद भोजन मिल सकता है. म

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के जातकों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों को मेहनत का फल मिलेगा.  कोई भी फैसला जल्दबाजी में लेने से बचें. प्रॉपर्टी संबंधित अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कुछ नए लोगों से जुड़ेंगे, जो आगे आपके बहुत काम आएंगे.  अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं.मनपसंद भोजन खाने को मिलेगा. 

Disclaimer- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्त्रोतों पर आधारित है.