Maharashtra Political Turmoil: सियासी बवाल के बीच एकनाथ शिंदे के बेटे का पलटवार, संजय राउत को लेकर कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11234773

Maharashtra Political Turmoil: सियासी बवाल के बीच एकनाथ शिंदे के बेटे का पलटवार, संजय राउत को लेकर कह दी ये बात

Eknath Shinde son Shrikant Shinde: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी बवाल के बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने संजय राउत पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हमें न धमकाएं.

 

साभार-ANI

Shiv Sena MP Shrikant Shinde on Sanjay Raut: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है. इस घसासान में रोजाना नए मुद्दे और लोग जुड़ते जा रहे हैं. शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे अभी भी गुवाहटी में हैं. इस बीच शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे भी इस बवाल में कुद गए हैं. उन्होंने शिवसेना नेता पर धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें हमें डराने की जरूरत नहीं है. 

यह विद्रोह नहीं है

शिवसेना के सांसद और एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने थाणे में बोलते हुए संजय राउत पर धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कहा कि यह विद्रोह नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र की जनता ये चाहती है.

यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं

श्रीकांत शिंदे ने कहा कि गुवाहाटी से शव लाने से उनका (संजय राउत) क्या मतलब है? यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है. उन्हें दूसरे लोगों को धमकाना चाहिए, लेकिन हमें नहीं.

संजय राउत ने दिया था चैलेंज

वहीं, शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बागी विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को खुला चैलेंज दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर आपके पास 50 विधायकों का समर्थन है तो आप गुवाहाटी में क्यों बैठे हो. आप मुंबई वापस आइए, अपनी ताकत दिखाइए. आप असम में क्यों बैठे हैं, जहां बाढ़ से हालत बेहाल है और लोग मर रहे हैं.

बयान पर दी सफाई

संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बागी विधायकों पर निशाना साधा और साथ ही अपने बयान पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि पार्टी से भागने वालों का जमीर मर गया है. मैंने किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाई है. बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि बागियों के बहुत बाप हैं. हमारे एक ही बाप हैं, बालासाहेब ठाकरे.
LIVE TV

Trending news