Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में बड़ी सफलता, हरियाणा से गिरफ्तार किया एक और आरोपी
Advertisement
trendingNow12247923

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में बड़ी सफलता, हरियाणा से गिरफ्तार किया एक और आरोपी

Salman Khan : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस को एक के बाद एक सुराग मिल रहे हैं. अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच  (Mumbai Crime Branch ) ने छठे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Salman Khan

Mumbai  : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग से जुड़े मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान हरपाल सिंह उर्फ हैरी के रूप में हुई है. हरपाल बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया जा रहा है. आरोप है कि उसी ने फायरिंग से पहले अभिनेता के घर की रेकी की थी. बता दें, कि हरपाल हरियाणा के फतेहाबाद का रहने वाला है.

बता दें, कि आरोपी को उसके घर फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना से गिरफ्तार किया गया है. पिछले 6 दिनों से पुलिस उसके गांव में डेरा जमाए बैठी थी, तब जाकर उसकी गिरफ्तारी हो पाई है. आरोपी हैरी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और उसके लिए चार दिन की ट्रांजिट रिमांड की मांग की है. हालांकि, कोर्ट ने पुलिस को दो दिन का ट्रांजिट रिमांड दिया है.

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम (Mumbai Crime Branch Team) आरोपी को मंगलवार  ( 14 मई ) सुबह मुंबई लेकर आई है. आज ( 14 मई ) को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस ने बताया, कि आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान हरपाल का नाम उजागर किया. रफीक को भी इस महीने पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है.

 

उससे इस मामले से जुड़े अन्य पहलुओं को लेकर भी पूछताछ जारी है. सलमान के घर की रेकी के लिए उसे दो-तीन लाख रुपए दिए गए थे. बता दें, कि अब तक मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें दो गुजरात के कच्छ, दो बिहार के बेतिया, एक राजस्थान और अब इस मामले में हरपाल सिंह की ताजा गिरफ्तारी हुई है.

 

हरपाल पर अभिनेता के घर की रेकी का आरोप है. पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहम्मद रफीक ने खुलासा किया है, कि उसने बीते दिनों अभिनेता के घर की रेकी करके जानकारी बिश्नोई को भेजी थी. इसके बाद आरोपी सागर गुप्ता और विक्की गुप्ता ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की थी.

Trending news