अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर बीजेपी हाईकोर्ट में फिर अपील करेगी
Advertisement

अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर बीजेपी हाईकोर्ट में फिर अपील करेगी

अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर बीजेपी और टीएमसी में ठन गई है। 30 नवंबर को कोलकाता में होने वाली अमित शाह की रैली पर ममता सरकार और भाजपा के बीच रार बरकरार है। रैली के लिए कोलकाता नगर निगम ने अनुमति देने से मना कर दिया है। अब भाजपा एक बार फिर शुक्रवार को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर बीजेपी हाईकोर्ट में फिर अपील करेगी

कोलकाता: अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर बीजेपी और टीएमसी में ठन गई है। 30 नवंबर को कोलकाता में होने वाली अमित शाह की रैली पर ममता सरकार और भाजपा के बीच रार बरकरार है। रैली के लिए कोलकाता नगर निगम ने अनुमति देने से मना कर दिया है। अब भाजपा एक बार फिर शुक्रवार को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

बीजेपी 30 नवंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली कोलकाता के विक्टोरिया हाउस के पास करना चाहती है लेकिन नगर निगम ने यह कहकर इजाजत नहीं दी है कि वहां बड़ी रैली के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। साथ ही कई शर्तें भी रखी हैं जिसका पालन करना बीजेपी के लिए इतनी जल्दी मुश्किल साबित होगा। लिहाजा बीजेपी ने शुक्रवार को हाईकोर्ट में एक बार फिर इस मामले को ले जाने का मन बना लिया है।

गौर हो कि अमित शाह की रैली के लिए बीजेपी ने कोलकाता पुलिस से अनुमति मांगी थी। लेकिन पुलिस ने यह कहकर अनुमति देने से मना कर दिया कि नगर निगम और फायर ब्रिगेड की अनुमति के बिना वो परमिशन नहीं दे सकते। इसे लेकर बीजेपी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने कॉरपोरेशन और फायर ब्रिगेड से रिपोर्ट लेकर कोलकाता पुलिस को मामले को सुलझाने के लिए कहा था। 

Trending news