Rajasthan News: पानी के लिए दम तोड़ रहा प्यासा अलवर! जलदाय विभाग के आश्वासन पर है जिंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2251180

Rajasthan News: पानी के लिए दम तोड़ रहा प्यासा अलवर! जलदाय विभाग के आश्वासन पर है जिंदा

अलवर जिले के शहर में पेयजल की समस्या इतनी गहरा रही है कि अब आलम यह है कि रोजाना शहर वार्ड वासी अधीक्षक अभियंता कार्यालय पहुंचकर समस्या से अवगत कराते हैं. गुरुवार सुबह शहर की कबीर कॉलोनी निवासी अपनी समस्या का समाधान करने अधीक्षण अभियंता ऑफिस पहुंचे.

  • Rajasthan latest News: राजस्थान में अलवर जिले के शहर में पेयजल की समस्या इतनी गहरा रही है कि अब आलम यह है कि रोजाना शहर वार्ड वासी अधीक्षक अभियंता कार्यालय पहुंचकर समस्या से अवगत कराते हैं. गुरुवार सुबह शहर की कबीर कॉलोनी निवासी अपनी समस्या का समाधान करने अधीक्षण अभियंता ऑफिस पहुंचे. उन्होंने अधिकारियों को उनके कॉलोनी में हुई बोरिंग की मोटर खराब की समस्या से अवगत कराया. 
  • अधिकारियों ने कबीर कॉलोनी के निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी बोरिंग की खराब मोटर को 2-3 दिन में बदलवा दिया जाएगा. शहर की कबीर कॉलोनी निवासी ने बताया कि उनके एरिया में स्थित बोरिंग में लगी बड़ी मोटर को बदलकर छोटी मोटर को लगा दिया गया. जिस की बोरिंग से पानी नहीं आ पा रहा है. इसलिए हमारी ओर से कहा गया है कि उसे छोटी मोटर को हटाकर बड़ी मोटर को फिर से लगाया जाए. जिससे सभी निवासियों की पानी की समस्या से निजात मिलेगा. 
  • यह भी पढ़ें- क्या सीएम भजनलाल ने बचा लिए उजड़ने से 150 आशियाने? हाई कोर्ट ने दिया था आदेश...
  • साथ ही उसमें एक वॉल्व लगाया जाए जिससे प्रेशर से पानी आए. साथी ही इस एरिया में एक पुरानी बोरिंग है. उसमें भी बोगी लगवा कर चालू किया जाए. जिससे कबीर कॉलोनी में हो रही पानी की समस्या खत्म हो जाएगी और लोगों को सुविधा होगी. कबीर कॉलोनी निवासी ने बताया कि अधिकारियों ने हमारी बात को अच्छे से सुना और आश्वासन दिया है कि उनकी समस्या का समाधान जल्द किया जाएगा व मोटर को सही करवा कर 2 से 3 दिन में ही बदल जाएगा. अभी जलदाय विभाग द्वारा कबीर कॉलोनी में टैंकर को भेज कर पानी की आपूर्ति करवाई जा रही है. हालांकि लोग प्राइवेट टैंकरों से पानी भरकर अपनी इस समस्या का समाधान कर रहे हैं.

Trending Photos

Alwar News

Rajasthan latest News: अलवर जिले के शहर में पेयजल की समस्या इतनी गहरा रही है कि अब आलम यह है कि रोजाना शहर वार्ड वासी अधीक्षक अभियंता कार्यालय पहुंचकर समस्या से अवगत कराते हैं. गुरुवार सुबह शहर की कबीर कॉलोनी निवासी अपनी समस्या का समाधान करने अधीक्षण अभियंता ऑफिस पहुंचे. उन्होंने अधिकारियों को उनके कॉलोनी में हुई बोरिंग की मोटर खराब की समस्या से अवगत कराया. 

Trending news