Bundi Crime News:शादी में पसरा मातम का माहौल,डीजे पर डांस को लेकर दो गुटों में भिड़ंत,1 युवक को चाकू मार की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250439

Bundi Crime News:शादी में पसरा मातम का माहौल,डीजे पर डांस को लेकर दो गुटों में भिड़ंत,1 युवक को चाकू मार की हत्या

Bundi Crime News:राजस्थान के बूंदी में दो गुट भिड़े खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है,जहां पर शादी के दौरान डांस को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए.

Bundi Crime News

Bundi Crime News:राजस्थान के बून्दी में दोस्त की निकासी में नाचने को लेकर युवक आपस में झगड़ गए. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया.चाकू के वार से दो युवक घायल हो गए,जिनमें से एक कि मौत हो गई, जबकि दूसरे का एमबीएस हॉस्पिटल में इलाज जारी है.

घटना बूंदी जिले के केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के सींता गांव की है.शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है.एमबीएस की मोर्चरी पर एएसपी उमाशर्मा, डीएसपी आशीष भार्गव, केशोरायपाटन थाना अधिकारी बाबूलाल मीणा पहुंचे है.

मृतक युवक अमन सिंह (22) कोटा के छावनी का रहने वाला था
डीएसपी आशीष भार्गव ने बताया कि सींता निवासी सचिन की शादी थी। 15 मई को सचिन की निकासी थी.निकासी में सचिन के 10-12 दोस्त कोटा से आए थे.अमन भी निकासी में शामिल था। रात 12 से 1 बजे के बीच डीजे पर डांस करने को लेकर दोस्तों में आपस में झगड़ा हो गया.

दो युवकों ने अमन व अरविंद पर चाकू से हमला कर दिया.अमन के पेट में चाकू लगा.दोनों घायलों को दोस्त इलाज के लिए कोटा लाए.इलाज के दौरान अमन निवासी कोटड़ी छावनी की मौत हो गई.
जबकि घायल अरविंद निवासी संजय नगर छत्रपुरा कोटा का एमबीएस में इलाज जारी है.हमलावर युवक सींता बालिता के रहने वाले है. दोनों की तलाश जारी है.

पुलिस उपाधीक्षक का आशीष भार्गव ने बताया कि हत्यारे की तलाश को लेकर टीम गठित कर दी गई है. मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:Weather: राजस्थान में आग उगलने लगा सूरज! आज इन 6 जिलों में भयंकर लू का अलर्ट जारी

Trending news