देर रात पुलिस ने किया रुकने का इशारा तो दौड़ाई कार, खाकी ने धरा तो हुआ ये बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510778

देर रात पुलिस ने किया रुकने का इशारा तो दौड़ाई कार, खाकी ने धरा तो हुआ ये बड़ा खुलासा

Churu News : सरदारशहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 2 क्विंटल 29 किलो डोडा पोस्त चुरा व 1 कार को जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

देर रात पुलिस ने किया रुकने का इशारा तो दौड़ाई कार, खाकी ने धरा तो हुआ ये बड़ा खुलासा

Churu News : सरदारशहर में शनिवार रात्रि को एक और जहां शहरवासी नववर्ष के जश्न में डूबे हुए थे, वहीं पुलिस हमेशा की तरह सड़कों पर घूम रही थी, नववर्ष को मध्य नजर रखते हुए पुलिस द्वारा विशेष टीमें बनाकर शहर व हाईवे पर निगरानी की जा रही थी, 0 डिग्री तापमान के बीच सरदारशहर पुलिस हाईवे पर रात्रि को नाकाबंदी किये हुए खड़ी थी, इसी बीच सरदारशहर पुलिस को रविवार अलसुबह बड़ी सफलता मिली है.

सरदारशहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 2 क्विंटल 29 किलो डोडा पोस्त चुरा व 1 कार को जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने रविवार शाम 6 बजे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि चूरू पुलिस अधीक्षक दिगत आनंद के निर्देशन पर शनिवार और रविवार मध्य रात्रि थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई, एएसआई जयसिंह, हेड कॉन्स्टेबल महिपाल श्योराण, कॉन्स्टेबल सत्यप्रकाश, कॉन्सटेबल अनिल सैनी, सतवीर पुनिया, विकास, कर्णचन्द ने रतनगढ़ रोड पर गणगौर होटल के पास नाकाबंदी की.

नाकाबंदी के दौरान रविवार अल सुबह 5:30 बजे रतनगढ़ की तरफ से एक टोयोटा कार आई, जिसे चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो कार चालक वहां से कार सहित भाग गया, लेकिन रोड खराब होने के कारण 50 मीटर की दूरी पर कार रुक गई. कार में 2 लोग सवार थे जिनको भागने का कारण पूछा तो तसल्ली पूर्वक जवाब नहीं दे पाए, फिर पुलिस ने दोनों को तसल्ली देकर पूछा तो उन्होंने कार में डोडा पोस्त का चूरा होना बताया.

कार की तलाशी ली तो कार में रखे 10 प्लास्टिक के कट्टो में डोडा पोस्त चुरा भरा हुआ था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार सवार फिरोजपुर पंजाब निवासी जसदीप सिंह पुत्र चमकौर सिंह उम्र 34 साल और सुखदीप सिंह पुत्र जगसिंह उम्र 26 साल को गिरफ्तार कर 2 क्विंटल 29 किलो डोडा पोस्ट का चूरा और एक कार को जप्त किया है, थानाधिकारी ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है वही आरोपियों से पूछताछ में पता किया तो बताया कि आरोपी डोडा पोस्त चुरा कोटा से पंजाब ले जा रहे थे. वहीं थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई के अनुसार जप्त डोडा पोस्त चुरा की कीमत करीब 7 लाख रुपये है.

Reporter- Gopal Kanwar 

यह भी पढ़ें..

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

Trending news