सरदारशहर में होटल संचालक को 15 लोगों ने पीटा, सोने की चेन और नकदी ले गए बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751374

सरदारशहर में होटल संचालक को 15 लोगों ने पीटा, सोने की चेन और नकदी ले गए बदमाश

Churu news: सरदारशहर पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को 15-16 लोगों के खिलाफ होटल संचालक सहित दो लोगों के साथ होटल में घुसकर मारपीट करने, सोने की चेन तोड़कर ले जाने और नगदी ले जाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है.

 

सरदारशहर में होटल संचालक को 15 लोगों ने पीटा, सोने की चेन और नकदी ले गए बदमाश

Churu, sardarshahar: सरदारशहर पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को 15-16 लोगों के खिलाफ होटल संचालक सहित दो लोगों के साथ होटल में घुसकर मारपीट करने, सोने की चेन तोड़कर ले जाने और नगदी ले जाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मालसर निवासी रामनिवास भादू पुत्र कुंभाराम भादू ने मामला दर्ज करवाया है कि सरदारशहर से तारानगर जाने वाली सड़क पर जयसँगसर गांव के बस स्टैंड से 2 किलोमीटर पहले होटल वीर तेजा को मैंने किराए पर ले रखा है. गुरुवार रात वक्त 10 बज कर 27 मिनट पर मैं और मनोज दोनों होटल पर बैठे थे.

मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने की मारपीट

होटल के अंदर मैं काउंटर पर बैठा था और होटल के अंदर मेरे पास मनोज बैठा था, तभी अचानक से होटल पर 7-8 मोटरसाइकिल पर 15-16 आदमी सवार होकर आए जिनमें रजनीश पुत्र भरत राजपूत, सेठीसिंह, श्रवणसिंह, मोनूसिंह राजपूत निवासी हरपालसर और 10-12 अन्य एक राय होकर आए और आते ही गंदी गालियां निकालते हुए मनोज के साथ अचानक थाप मुक्कों से मारपीट शुरू कर दी, तभी मैंने बीच बचाव करते हुए मनोज को छुड़ाने की कोशिश की तो सेठी सिंह और रजनीश ने मेरे साथ भी थाप मुक्कों से मारपीट की. 

साथी से छीनी सोने की चेन

मनोज के गले से सोने की चैन तोड़ कर ले गए और 20 हजार 300 रुपये नगद जबरदस्ती झपट कर ले गए और जाते-जाते लाठियों को लहराते हुए एलानिया धमकी देकर गए कि यह तो सिर्फ ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है, होटल बंद करके चले जाओ वरना अच्छा नहीं होगा, तुम दोनों को जान से मार देंगे, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, वही मारपीट की पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Reporter- Navratan Prajapat

यह भी पढ़ें...

महाभारत के डायलॉग्स पर भी हुआ था बवाल, Adipurush विवाद के बीच बोले गजेंद्र चौहान- भारत सरकार...

 

Trending news