Churu News: चोरी के दर्ज दो मामलों में तीन चोर गिरफ्तार, सामान जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786151

Churu News: चोरी के दर्ज दो मामलों में तीन चोर गिरफ्तार, सामान जब्त

Churu News: चूरू के रतनगढ़ में चोरी के दर्ज दो मामलों में तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है, बता दें बाइक चोरी के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में थी. अब इस प्रकरण में कार्रवाई की गई है. 

 

Churu News: चोरी के दर्ज दो मामलों में तीन चोर गिरफ्तार, सामान जब्त

Churu News: चूरू के रतनगढ पुलिस थाना में चोरी के दर्ज दो प्रकरणों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि 14 जुलाई को भंवराराम जाट निवासी दाउदसर ने रिपोर्ट दी कि उसके खेत से पाइप की चोरी हो गई थी. वहीं, 16 जुलाई को ठठावता निवासी अनुजसिंह ने रिपोर्ट दी कि वह बाइक बीरमसर बस स्टैंड पर खड़ी करके एक होटल में चला गया,पीछे से उसकी बाइक चोरी हो गई.

 पुलिस ने दोनों प्रकरणों को दर्ज कर कार्रवाई शुरू की,जिस पर सीआई सुभाष बिजारणियां के नेतृत्व में एएसआई गिरधारीलाल ने पाइप चोरी प्रकरण में 20 वर्षीय शंकरलाल भाट एवं 42 वर्षीय नेमीचंद जाट निवासी दाउदसर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पाइप बरामद किए हैं. 

वहीं, एएसआई छगनलाल ने बाइक चोरी प्रकरण में सीकर जिले के नीमकाथाना के गांव भराला निवासी 24 वर्षीय सुनीलसिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक बरामद की है.पूछताछ के दौरान आरोपी ने जयपुर से एक कार चोरी करना भी स्वीकार किया है.पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- धुआंधार होगा इन 4 राशियों के लिए जुलाई का अंतिम सप्ताह, जो चाहो मिलेगा​

 

Trending news