रतनगढ़: दोस्त के घर आकर की आत्महत्या, मामा ने थाने पहुंच मामला करवाया दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1427575

रतनगढ़: दोस्त के घर आकर की आत्महत्या, मामा ने थाने पहुंच मामला करवाया दर्ज

Ratangarh News: चुरू के रतनगढ़ में एक दोस्त ने दोस्त के घर आकर सुसाइड कर लिया, जिसकी रिपोर्ट उसके मामा में पुलिस स्टेशन पहुंच दर्ज करवाई. इसी के तहत पुलिस जांच कर रही है. 

रतनगढ़: दोस्त के घर आकर की आत्महत्या, मामा ने थाने पहुंच मामला करवाया दर्ज

Ratangarh News, Churu: दोस्त की गैरमौजूदगी में उसके मकान पर आकर एक ड्राइवर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मृतक के 38 वर्षीय मामा ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. रतनगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

मामले के अनुसार, राजलदेसर निवासी पंकज भार्गव ड्राइवर है. वह अपने मित्र परमेश्वर के घर आया, लेकिन मकान बंद था. परमेश्वर रतनगढ़ में भरतीयों की ढाणी में सुरजाराम प्रजापत के मकान में किराएदार है. 

मकान बंद होने पर पंकज ने परमेश्वर से बात कर मकान की चाबी पूछी और वह मकान खोलकर अंदर चला गया, जहां पर वह फांसी के फंदे पर झूल गया. इसी दौरान परमेश्वर का एक और मित्र सचिन भी वहां आ गया, जब काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जबाब नहीं मिला, तो वह दीवार फांदकर अंदर गया, तो पंकज फंदे पर झूल रहा था. घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. 

पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर मृतक के मामा गजनेर निवासी संजय भार्गव की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया. घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. 

Reporter- Gopal Kanwar 

Trending news