चूरू: चाचा के खेत में युवक ने लगाई फांसी, फंदे पर झूलता मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408226

चूरू: चाचा के खेत में युवक ने लगाई फांसी, फंदे पर झूलता मिला शव

Churu: अपने घर से निकले युवक ने शनिवार की रात किसी समय अपने चाचा के खेत में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन युवक को तलाश करते हुए जब खेत में पहुंचे, तो युवक मृत अवस्था में मिला.

फंदे पर झूलता मिला शव.

Churu News: अपने घर से निकले युवक ने शनिवार की रात किसी समय अपने चाचा के खेत में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन युवक को तलाश करते हुए जब खेत में पहुंचे, तो युवक मृत अवस्था में मिला. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को फंदे से नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

इस संबंध में मृतक के बड़े भाई जितेंद्र जाट की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज की है. सब इंस्पेक्टर माणकलाल डूडी ने बताया कि जितेंद्र द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि उसका छोटा भाई सुरेश कुमार शनिवार की रात घर से निकल गया. परिजन उसकी सब जगह तलाश करते रहे. रविवार को जब तलाश करते हुए चाचा गोपालराम के खेत में पहुंचे, तो सुरेश खेजड़ी के पेड़ पर लगे फंदे पर झूलता हुआ मिला.

ये भी पढ़ें- बेटे को पढ़ाने के लिए बेच दिए खुद के सारे गहने, किरदार न मिलने पर लोग खूब उड़ाते थे हंसी, अब सफलता ने बंद कर दिया मुंह

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई तथा पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Reporter-Gopal Kanwar

Trending news