Dungarpur Accident News:नवाडेरा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243421

Dungarpur Accident News:नवाडेरा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाड़ा रोड पर नवाडेरा के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 युवको को कुचल दिया.फिलहाल पुलिस पूरी घटना को लेकर जांच कर रही है.

Dungarpur Accident News

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाड़ा रोड पर नवाडेरा के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 युवको को कुचल दिया.हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक हो गई. 

पुलिस ने दोनो के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है.युवक अस्पताल में भर्ती भतीजी के लिए ब्लड डोनेट कर लौट रहे थे.फिलहाल पुलिस पूरी घटना को लेकर जांच कर रही है. 

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया की शुक्रवार आधी रात करीब 1 बजे बाद नवाडेरा रोड पर एक्सीडेंट हुआ. दोनो युवक तहसील चौराहा की तरफ से सिंटेक्स की ओर जा रहे थे.अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

हादसे में बाइक सवार 27 वर्षीय कपिल पुत्र लक्ष्मण कटारा मीणा निवासी भाटपुर ओर 20 वर्षीय बाबूलाल  लकमा अहारी निवासी खुमानपुरा कोटड़िया फला की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं अज्ञात वाहन फरार हो गया था. इधर सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवो को 108 एंबुलेंस के जरिए डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए. वही पुलिस ने मृतकों की पहचान के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी. सुबह परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और घटना की जानकारी ली.घटना को लेकर परिजन आरोपी वाहन चालक को पकड़ने की मांग कर रहे है.

ब्लड डोनेट करने के बाद जा रहे थे बहन के घर

मृतक बाबूलाल अहारी ओर कपिल कटारा दोनो गुजरात में मजदूरी का काम करते है. बाबूलाल की भतीजी बीमार होने से वह शुक्रवार शाम के समय अपनी भतीजी से मिलने अस्पताल आया था. इस दौरान भतीजी को ब्लड की जरूरत होने पर उसने ब्लड डोनेट भी किया. 

इसके बाद दोनो शहर मे काम निबटाकर देर रात को बोरी गांव में स्थित बहन शिल्पा के घर जा रहे थे. इसी दौरान एक्सीडेंट की घटना हुई. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:इंतजार हुआ खत्म! जानिए कब जारी हो सकते हैं RBSE के रिजल्ट

Trending news