Rajasthan Crime: युवती का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246986

Rajasthan Crime: युवती का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा पुलिस ने 9 मई को पीड़िता का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, मामले में एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. 

 

Dungarpur Crime News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने के मामले में सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. साथ ही पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

पीड़िता को स्कूल में ले जाकर किया दुष्कर्म 
डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया कि बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने 10 मई को बिछीवाड़ा थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि उसकी सगाई हो चुकी है. 9 मई की रात को वह अपने चचेरे भाई के साथ बाइक पर बैठकर अपने मंगेतर को लेने बिछीवाडा बस स्टैंड जा रही थी. इस दौरान झिंझवा मार्ग पर उनकी बाइक पंक्चर हो गई थी, जिस पर चचेरा भाई बाइक लेकर आगे आगे पैदल चल रहा था. वहीं, वह कुछ दूरी पर पीछे चल रही थी. इस दौरान पीछे से एक कार आई, जिसमें तीन युवक सवार थे. तीनों युवकों ने जबरन उसे कार में बैठाकर फरार हो गए. इसके बाद तीनों युवक उसे लेकर राजकीय प्राथमिक स्कूल कबड़ा फला ले गए, जहां पर दो युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर देर रात बरोठी के पास छोड़कर फरार हो गए थे.  

आरोपी मोहन की तलाश में जुटी पुलिस 
पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इसके लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने काफी प्रयास के बाद और तकनीकी पुलिसिंग के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपना जुर्म करना कबूल किया, जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. वहीं, आरोपी मोहन की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- ब्यावर में पेयजल व्यवस्था डामाडोल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की समाधान की मांग

Trending news