Rajasthan Crime: कांस्टेबल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, इस वजह से मांगी थी घूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252527

Rajasthan Crime: कांस्टेबल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, इस वजह से मांगी थी घूस

Rajasthan Crime: कांस्टेबल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ है. पूरे मामले की जांच में एसीबी की टीम जुट गई है.

Rajasthan Crime: कांस्टेबल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, इस वजह से मांगी थी घूस

Dungarpur News: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उदयपुर की टीम ने डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने के कांस्टेबल रोहित कटारा को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी कांस्टेबल रोहित कटारा हाइवे पर अवैध रूप से पेट्रोल डीजल बेचने वालों से अवैध वसूली कर रहा था. एसीबी ने उसके पास से रिश्वत में दिए 15 रुपए बरामद कर लिए हैं. उदयपुर एसीबी सीआई सोनू शेखावत के नेतृत्व में कार्रवाई चल रही है.

एसीबी उदयपुर की सीआई सोनू शेखावत ने बताया कि बिछीवाड़ा थाने के कांस्टेबल रोहित कटारा के खिलाफ परिवादी ने 29 अप्रैल को शिकायत दी थी. इसमें बताया कि नेशनल हाइवे 48 पर अवैध रूप से पेट्रोल डीजल बेचने वालों से आरोपी कांस्टेबल रोहित कटारा अवैध रूप से जबरन रुपए मांग रहा है. शिकायत पर एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाया. जिस पर कांस्टेबल रोहित कटारा की ओर से रिश्वत मांगने की पुष्टि हुई. 

इस पर पीड़ित व्यक्ति आज शुक्रवार को 15 हजार रुपए लेकर आरोपी कांस्टेबल रोहित कटारा को देने पहुंचा. कांस्टेबल ने रिश्वत के रुपए ले लिए. इसके बाद इशारा मिलते ही एसीबी की टीम थाने पर पहुंच गई. एसीबी ने आरोपी कांस्टेबल रोहित के कब्जे से रिश्वत में लिए 15 हजार रुपए बरामद कर लिए है. आरोपी कांस्टेबल ने पुलिस उपाधीक्षक और सीआई के नाम पर ये रिश्वत की मांग की थी. एसीबी की टीम आरोपी कांस्टेबल से पूछताछ कर रही है. वही कांस्टेबल के पकड़े जाते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

2018 में भर्ती हुआ, 2022 से बिछीवाड़ा में तैनात

आरोपी कांस्टेबल रोहित कटारा 2018 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल भर्ती हुआ था. इसके बाद वह 2022 से बिछीवाड़ा थाने में तैनात है. नेशनल हाइवे 48 अवैध पर रूप से पेट्रोल डीजल की धड़ल्ले से बिक्री होती है. जिस पर पिछले दिनों पुलिस की ओर से कई कार्रवाई की गई. कांस्टेबल अवैध रूप से पेट्रोल डीजल बेचने वालो से ही वसूली कर रहा था.

Trending news