Dausa News: विधवा मां ने धूमधाम से की 5 बेटियों की शादी, 11 करोड़ 51 लाख रुपए का दिया दहेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247003

Dausa News: विधवा मां ने धूमधाम से की 5 बेटियों की शादी, 11 करोड़ 51 लाख रुपए का दिया दहेज

Dausa viral video: राजस्थान के दौसा जिले के महवा क्षेत्र में अक्षय तृतीया के दिन हुई एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि एक विधवा मां ने अपनी 5 बेटियों की शादी में 11 करोड़ 51 लाख रुपए का दहेज दिया. 

 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा जिले के महवा क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शादी समारोह में 11 करोड़ 51 लाख रुपए देने की बात कही जा रही है. सूत्रों की मानें, तो महवा की एक विधवा महिला ने अक्षय तृतीया के दिन अपनी पांच बेटियों का एक साथ विवाह किया, जिसमें महिला ने उनकी शादी में अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया. 

महवा में प्राइम लोकेशन पर 6 बीघा जमीन
बताया जा रहा है कि महिला की महवा में प्राइम लोकेशन पर 6 बीघा जमीन है. ऐसे में पांचों बेटियों को एक-एक बीघा जमीन दहेज के रूप में दी, तो वहीं एक बीघा जमीन खुद के जीवन यापन के लिए रखी. समाज के पंच पटेलों ने जमीन की कीमत 2 करोड़ 31 लाख रुपए प्रति बीघा आंकी. ऐसे में पांचों बेटियों की दहेज की शादी की कुल रकम 11 करोड़ 51 लाख रुपए आंकी गई. हालांकि बताया जा रहा है कि विधवा महिला बेहद गरीब है. उसके पास आय का कोई स्रोत नहीं है और उसका कोई बेटा भी नहीं है. ऐसे में उसने अपना सब कुछ अपनी दुलारियों के नाम कर दिया. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
महिला द्वारा अपनी पांच बेटियों की की गई शादी और 11 करोड़ 51 लाख रुपए की दहेज की बात सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर लोग अपने-अपने विचार भी व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो महिला बेहद गरीब है और उसके कोई बेटा भी नहीं है. ऐसे में वह अपना सब कुछ बेटियों के नाम कर उनकी जिंदगी संवारने का काम किया. मां द्वारा की गई अपनी बेटियों की इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में है. हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि मां के पास कोई नगदी नहीं थी, सिर्फ दहेज के रूप में यह जमीन ही बेटियों को दी गई. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: युवती का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

Trending news