Rajasthan Crime: मौसेरे भाइयों में सोशल मीडिया पर हुआ विवाद, भाई ने भाई को उतार दिया मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2244048

Rajasthan Crime: मौसेरे भाइयों में सोशल मीडिया पर हुआ विवाद, भाई ने भाई को उतार दिया मौत के घाट

Rajasthan Crime:  मौसेरे भाइयों की ओर से वॉट्सऐप ग्रुप पर सलमान के खिलाफ गंदे मैसेज किए जा रहे थे. वॉट्सऐप मैसेज को लेकर मौसेरे भाइयों से सलमान का झगड़ा हुआ था. 

Rajasthan Crime: मौसेरे भाइयों में सोशल मीडिया पर हुआ विवाद, भाई ने भाई को उतार दिया मौत के घाट

Rajasthan Crime: जयपुर में शुक्रवार रात चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या कर दी गई. वॉट्सऐप ग्रुप (whatsapp group)पर मैसेज को लेकर मौसेरे भाइयों में झगड़ा हुआ था. कहासुनी के बाद गुस्साए मौसेरे भाइयों ने एक-दूसरे पर कातिलाना हमला कर दिया. हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि साथी युवक घायल हो गया. घायल युवक का SMS हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस फरार हत्यारों की तलाश कर रही है. जयसिंहपुरा खोर थानाधिकारी SI सतीश शर्मा ने बताया कि सलमान अंसारी के घरवालों ने वॉट्सऐप पर खान परिवार के नाम से ग्रुप बना रखा है. पिछले काफी दिनों से सलमान का मौसेरे भाई असलम, जमीर, साहिल आदि ग्रुप पर गलत मैसेज डाल रहे थे. 

मौसेरे भाइयों की ओर से वॉट्सऐप ग्रुप पर सलमान के खिलाफ गंदे मैसेज किए जा रहे थे. वॉट्सऐप मैसेज को लेकर मौसेरे भाइयों से सलमान का झगड़ा हुआ था. शनिवार रात करीब 11:30 बजे सलमान अपने साथी शाहरुख सहित 6 लोगों के साथ मौसेरे भाइयों को समझाने गया था. नाई की थड़ी स्थित 60 फीट रोड पर दोनों ही पक्षों में वॉट्सऐप मैसेज को लेकर कहासुनी हो रही थी. देखते ही देखते झगड़ा बढ़ने पर असलम ने चाकू निकाल लिया. हाथापाई के दौरान सलमान के सीने में चाकू घोंप दिया.

लहूलुहान होकर नीचे गिरे सलमान को देखकर साथी शाहरुख दौड़कर आया. हमलावरों ने शाहरुख के पेट में भी चाकू घोंप दिया. रोड पर दोनों को लहूलुहान हालत में तड़पता देखकर हमलावर फरार हो गए. गंभीर हालत में सलमान और शाहरुख को उनके साथ गए दोस्तों ने तुरंत SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. इलाज के दौरान शनिवार सुबह सलमान की मौत हो गई. घायल शाहरुख का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. मेडिकल सूचना पर जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस SMS हॉस्पिटल पहुंची. पुलिस टीमें हत्यारों की तलाश में दबिश दे रही है.

Trending news