Rajasthan Lok Sabha Election 2024:BJP प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय पहुंचे सागवाड़ा,MP कनकमल कटारा से लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2139145

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:BJP प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय पहुंचे सागवाड़ा,MP कनकमल कटारा से लिया आशीर्वाद

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले के सागवाडा पहुंचे.इस दौरान सागवाडा डाक बंगले में सागवाडा विधायक शंकर डेचा सहित अन्य भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया. 

Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले के सागवाडा पहुंचे. जहां उन्होंने वर्तमान सांसद कनकमल कटारा के निवास पर मुलाक़ात करते हुए उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान सांसद कनकमल कटारा ने मालवीया को टिकट की बधाई देते हुए मिलकर तीसरी बार बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट भाजपा को जिताने का संकल्प लिया.

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया
भाजपा की ओर से बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले के सागवाडा पहुंचे. इस दौरान सागवाडा डाक बंगले में सागवाडा विधायक शंकर डेचा सहित अन्य भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया. 

लोकसभा सीट भाजपा को जिताने का संकल्प लिया
वहीं इस दौरान उन्होंने सागवाडा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओ की बैठक ली. बैठक में उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने में जुट जाने का आव्हान किया. इधर इसके बाद भाजपा प्रत्याशी महेंद्र जीत सिंह मालवीया बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट के वर्तमान सांसद कनकमल कटारा के निवास पहुंचे. 

कनकमल कटारा के निवास पहुंचे
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी मालवीया ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सांसद कनकमल कटारा से आशीर्वाद लिया. इस मौके पर सांसद कटारा ने टिकट मिलने पर मालवीया को बधाई और शुभकामनाये दी. वही चुनाव में मिलकर काम करने की बात कही. 

भाजपा की झोली में डालेंगे
वहीं इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी मालवीया ने कहा की पार्टी ज्वाइन करने के 13 दिन ही बाद भाजपा संसदीय बोर्ड ने उनके लोकसभा सीट का टिकट दिया है. वही भाजपा के इस विश्वास पर खरा उतारते हुए तीसरी बार भी बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर जीतकर भाजपा की झोली में डालेंगे.

यह भी पढ़ें:Dholpur Accident News: शादी से लौट रहा युवक हुआ घटना का शिकार,घर में मचा कोहराम

यह भी पढ़ें:Sikar Crime News:नशेड़ी बाप हुआ गिरफ्तार, इस छोटी सी बात पर छत से कूड़े की तरह फेंका था 3 महीने का अपना बच्चा

 

Trending news