Sikar: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने किया जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2023740

Sikar: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने किया जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन,राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Sikar news: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने किया जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन.ढाका भवन से रैली निकालकर किया जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन. संसद से 146 सांसदों को निष्कासित करने के विरोध में राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन.

राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Sikar news: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने किया जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन.ढाका भवन से रैली निकालकर किया जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन. संसद से 146 सांसदों को निष्कासित करने के विरोध में राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन. सांसदों की बहाली नहीं की गई तो किया जाएगा आंदोलन.

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का प्रर्दशन 
सीकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने कलेक्ट्रेट एवं उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया इसी के तहत सीकर में भी जिला कलेक्ट्रेट सहित जिले भर में उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का आरोप है कि केंद्र सरकार ने संसद में विपक्षी सांसदों की आवाज दबा रही है इसी के तहत केंद्र सरकार ने इंडिया गठबंधन के 146 सांसदों को निष्कासित किया है केंद्र सरकार की तानाशाही पर रोक लगाई जाए .

देश भर में आंदोलन की चेतावनी 
अगर रोक नहीं लगती है तो मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी देश भर में आंदोलन करेगी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के सागर खाचरियावास ने बताया कि जिस प्रकार से देश भर में मोदी सरकार की तानाशाही चल रही है हम देख रहे हैं संसद का शीतकालीन सत्र था. वहां पर जब इंडिया गठबंधन के सांसदों ने संसद में चूक का सवाल उठाया चूक कैसे इस बात पर जवाब दे मंत्री इस बात को लेकर वह बात कर रहे थे लेकिन मोदी सरकार को कोई भी आवाज उठाना पसंद नहीं है पास में पहली बार 146 सांसदों को पूरे सत्र के लिए निलंबित किया है.

रैली निकाल कर प्रदर्शन किया
 सीधी सीधी मोदी सरकार की तानाशाही नहीं है यह लोकतंत्र की हत्या करना है इसके विरोध में इंडिया गठबंधन ने जो फैसला लिया था कि 22 दिसंबर को देशभर में सभी मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा. इसी के तहत मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने जिला कलेक्टट पर रैली निकाल कर प्रदर्शन किया है और राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को इस तानाशाही पर रोक लगाने के लिए ज्ञापन दिया है.

यह भी पढ़ें:जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी हमले की मॉक ड्रिल,CISF ने किया आतंकियों को न्यूट्रलाइज!

 

Trending news