Rajasthan News: पुरानी रंजिश के कारण 4 लोगों ने शख्स पर तलवारों से किया हमला, एक पर प्राइवेट...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2256587

Rajasthan News: पुरानी रंजिश के कारण 4 लोगों ने शख्स पर तलवारों से किया हमला, एक पर प्राइवेट...

Rajasthan News: पुरानी रंजिश के कारण 4 लोगों ने शख्स पर तलवारों से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस की पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Rajasthan News: पुरानी रंजिश के कारण 4 लोगों ने शख्स पर तलवारों से किया हमला, एक पर प्राइवेट...

Sriganganagar News: अनूपगढ़ के गांव 19 एपीडी चौक के पास लगभग एक माह पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला कर दिया. हमले में चार लोगों में से एक पर घायल व्यक्ति ने गुप्तांग काटने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है. चारों व्यक्ति हमला करने के बाद व्यक्ति को घायल अवस्था में ही मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए. 

राहगीरों ने घटना की सूचना एम्बुलेंस और व्यक्ति के परिवार को दी. सूचना पर घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को निजी वाहन से अस्पताल लाने की तैयारी करने लगे. उसी दौरान एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल के बयान लिए. वहीं घायल काला सिंह की पत्नी मनजीत कौर का रो-रो कर बुरा हाल हैं.

घायल 19 एपीडी निवासी काला सिंह (पुत्र अमर सिंह) ने पुलिस को बताया कि वह आज सोमवार को दिन में अनूपगढ़ आया हुआ था.शाम को लगभग 4 बजे वापिस अपने घर जा रहा था. लगभग 4 बजे गांव के बाहर पहुंचा तो पूर्व रंजिश के चलते लाडी,राजू गिल,गोरा और बिट्टू एक कार पर सवार होकर आए और उसे रोक लिया. लाडी के हाथ में पिस्तौल और अन्यों के हाथ में कृपाण व कापा थे. काला सिंह ने आरोप लगाया है कि सभी ने उसे जान से मारने की नीयत से उसके सर पर ताबडतोड़ हमला कर दिया. गोरा ने कृपाण से उसके गुप्तांग पर वार किया. अन्य  धारदार कापा से उसके सर पर वार करने लगे एवं पीठ पर चोटें मारी..

मौके पर पहुंचे एक राहगीर ने उसे उठाया और एम्बुलेंस को सूचना दी. घायल व्यक्ति के बयान होने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी. वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर्स की तरफ से काला सिंह की गंभीर हालात को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया हैं.
पुलिस हेड कांस्टेबल मदन लाल ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा.

वहीं एसआई सरदार सिंह ने बताया कि घायल काला सिंह ने जिन व्यक्तियों पर आरोप लगाए है उन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया हैं. टीमों के द्वारा उनके ठिकानों के द्वारा दबिश दी जा रही हैं.

 

Trending news