'मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की', मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल का छलका दर्द
Advertisement
trendingNow12251155

'मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की', मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल का छलका दर्द

Swati Maliwal Case: मालीवाल ने ट्वीट कर अब इस पर राजनीति नहीं करने को कहा है. उन्होंने ट्वीट में कहा, 'मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी.

'मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की', मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल का छलका दर्द

Who is Swati Maliwal: दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार के मारपीट के मामले में गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया. मालीवाल ने आरोप लगाया है कि वह 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके आवास पर गई थीं, जहां केजरीवाल के सहायक विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की थी.

'मेरे साथ बहुत बुरा हुआ'

मालीवाल ने ट्वीट कर अब इस पर राजनीति नहीं करने को कहा है. उन्होंने ट्वीट में कहा, 'मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं. जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, ये बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे. देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं. BJP वालों से खास गुजारिश है कि इस घटना पर राजनीति न करें.'

बता दें कि दिल्ली पुलिस की दो सदस्यों वाली टीम ने मध्य दिल्ली स्थित मालीवाल के आवास पर उनका बयान दर्ज किया. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मालीवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया. अधिकारी ने कहा कि मालीवाल का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस मामले के संबंध में एफआईआर दर्ज कर सकती है.

मालीवाल के आवास पर 4 घंटे रही पुलिस

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) पी एस कुशवाह की अगुआई में पुलिस टीम चार घंटे से अधिक समय तक मालीवाल के आवास पर रही. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की थी.

इससे पहले, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मालीवाल से मारपीट के मामले में केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को समन जारी किया. समन के मुताबिक, बिभव कुमार की सुनवाई शुक्रवार को दिन में 11 बजे होगी. आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि मालीवाल के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है.

Trending news