Amroha news: एक के बाद चार मौतों से सहमा अमरोहा, घर से निकले वाली थी बारात तभी हुआ ये...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244153

Amroha news: एक के बाद चार मौतों से सहमा अमरोहा, घर से निकले वाली थी बारात तभी हुआ ये...

Amroha news: अमरोहा जिले में चार लोगों कि मौत की घटना इस समय चर्चा का केंद्र बनी हुई है.  यहां इन चारों लोगों की मौत का कारण एक ही है. इन सभी लोगों की मौत हार्टअटैक आने के कारण हुई है. 

 

amroha news

Amroha news: अमरोहा जिले में चार लोगों कि मौत की घटना इस समय चर्चा का केंद्र बनी हुई है.  यहां इन चारों लोगों की मौत का कारण एक ही है. इन सभी लोगों की मौत हार्टअटैक आने के कारण हुई है. जिसमें पहला मामला जिले के रहरा थाना क्षेत्र के गांव बुरावली का है. यहां पर सहरा बांधकर बग्गी पर दूल्हा बैठा हुआ था. बारात जाने को तैयार थी. तभी आचनक बग्गी चालक बेहोश हुआ और गिर पड़ा. आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया.  दूल्हा की बग्गी गांव पतेई खादर निवासी विजय कुमार चला रहे थे. 

इसी तरह अमरोहा नगर के मुहल्ला बेगम सराय में बुआ-भतीजी की मौत भी हार्टअटैक से हुई है. यहां के निवासी यसीन ने अपनी बेटी की शादी दिल्ली में तय की थी. एक महीने बाद फरहीन का निकाह होने वाला था. लेकिन उससे पहले ही उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. घर में शादी की तैयारी चल रही थीं. जब फरहीन की मौत हुई उस समय शुक्रवार दोपहर फरहीन घर में बैठकर प्याज काट रही थी.
उधर भतीजी की मौत की सूचना मिलने पर फरहीन की बुआ फूल बी नहटौर से दफीने में शामिल होने आई थीं.  घर में पहुंचते ही फूल बी भी बेहोश होकर गिर पड़ीं और उनकी भी मौत हो गई. बुआ की भी मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है. 

उधर हार्टअटैक से चौथी मौत नगर से सटे मुहल्ला सुबोधनगर कालोनी की है. यहां पर रहने वाले सौरभ शर्मा हरियाणा में एक कंपनी में नौकरी करते थे. शुक्रवार शाम वह हरियाणा से घर आए थे.शनिवार सुबह वह कांठ में रहने वाली अपनी बहन के घर गए थे. वहां अचानक तबियत बिगड़ी तो स्वजन उन्हें लेकर मुरादाबाद पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने सौरभ शर्मा को हार्टअटैक के चलते मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े- मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत

Trending news