Ghaziabad News: मेरा पति नपुंसक है, 'मैं पास जाती हूं तो...', महिला डॉक्टर ने पति और ससुराल वालों की पोल खोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1984460

Ghaziabad News: मेरा पति नपुंसक है, 'मैं पास जाती हूं तो...', महिला डॉक्टर ने पति और ससुराल वालों की पोल खोली

My Husband Is Impotent:  गाजियाबाद की रहने वाली महिला डॉक्टर ने अपने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया है. महिला ने ससुराल पक्ष के कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जानें महिला ने क्या आरोप लगाए...

 

Ghaziabad News

Ghaziabad: गाजियाबाद जनपद के राजनगर में रहने वाली डॉक्टर महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति नपुंसक है. महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसी वजह से उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है लेकिन शादी से पहले मुझसे यह बात छुपाई गई. महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया कि मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया. महिला ने बताया कि 2 साल पहले उसका विवाह नोएडा में रहने वाले डॉक्टर से हुआ था. 

खबर विस्तार से
राजनगर में रहने वाली डॉक्टर का कहना है कि उसका अपने पहले पति के साथ तलाक हो गया है. इसके बाद महिला डॉक्टर की दूसरी शादी जुलाई 2021 में नोए़डा नि ,े वासी डॉक्टर के साथ हुई थी. यह डॉक्टर भी अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुका था, लेकिन  ससुराल वालों ने उनसे यह बाद छिपाई थी. इसके साथ ही ससुराल पक्ष वाले के द्वारा दहेज का भी दवाब बनाया जाता था. महिला डॉक्टर का कहना है कि वो दूसरी शादी होने के कारण ज्यादा पैसा खर्चा नहीं करना चाहती थी, लेकिन ससुराल वालों के दवाब के कारण शादी में 65 लाख रुपये खर्च हो गए. 

ये खबर जरूर पढ़ें- Ghaziabad news: गाजियाबाद की इमारतों के बाशिंदों में खौफ, सोसायटी में लोगों को एयरगन से टारगेट कर रहा हमलावर

पति नपुंसक है. 
पीड़ित महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया कि शादि के कुछ दिनों बाद पता चला कि जिससे उसकी शादी हुई है वह नपुंसक है. इसी वजह से उसका पहली पत्नी से तलाक हुआ था. महिला आगे बताती हैं कि शादी के बाद पति ने कभी भी उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए, पति बेडरूम में आते ही उससे दूर भागता था. जब भी वह करीब जाती वह उसकी पिटाई करता था. जब महिला ने इस बारे में अपनी सास को बताया तो उसने यह बात किसी नहीं बताने के लिए कहा. 

आईवीएफ का बनाया दवाब
महिला डॉक्टर ने आगे आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने आईवीएफ प्रक्रिया से बच्चे को जन्म देने का दबाव बनाया. इसके लिए पीड़िता के द्वारा पहले मना किया गया लेकिन ससुराल वालों के अधिक दवाब के कारण महिला मान गई. महिला ने आईवीएफ प्रक्रिया नवंबर 2022 में शुरू कराई, लेकिन पति जांच से दूर भागता रहा. आरोप है कि महिला के बैंक अकाउंट से रुपये भी निकाले और बाद में दहेज में 20 लाख रुपये की मांग की, रुपये न देने पर महिला को ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया. 

पीड़ित महिला डॉक्टर के द्वारा पति, सास, ससुर, देवर सहित पांच अन्य के खिलाफ कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. SP कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Watch: अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरा, किसानों के हक में सरकार से पूछा ये सवाल

Trending news