जालौन: घने कोहरे के कारण ट्रेन की चपेट में आईं हाईस्कूल की दो छात्राएं, एक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057673

जालौन: घने कोहरे के कारण ट्रेन की चपेट में आईं हाईस्कूल की दो छात्राएं, एक की दर्दनाक मौत

Accident in UP: रेलवे लाइन पार कर रहीं दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गईं, जिनमें से एक ही मौत हो गई. जबकि दूसरी घायल है. शनिवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर भी घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया. 

Accident in UP

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में घने कोहरे के चलते एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कोचिंग जा रही हाईस्कूल की दो छात्राएं रेलवे लाइन को पार करते ट्रेन की चपेट में आ गई. हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है. घायल छात्रा को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के झांसी-कानपुर रेलवे लाइन के गांधी आश्रम के पास का है. 

यमुना एक्सप्रेस वे पर भी हुआ हादसा
शनिवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर घना कोहरे के चलते जाबरा टोल प्लाजा पर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही गाड़ियां ट्रक में पीछे से टकरा गईं. एक के बाद एक चार गाड़ियां भिड़ीं तो चीख पुकार मच गई. हादसे में सभी गाड़ियों में सवार महिलाएं समेत छह लोग घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गंतव्य के लिए रवाना किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से साइड कर दिया गया. 

टाटा नेक्सन सवार सुदर्शन सामंता निवासी सेक्टर 93 गुड़गांव ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ वाराणसी जा रहे थे. अचानक से सामने चल रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी गाड़ी भी पीछे से घुस गई और उसके बाद अन्य गाड़ियां भी टकरा गईं. 

Trending news