आरोप साबित होने पर फांसी पर लटक जाऊंगा, कैसरगंज के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244081

आरोप साबित होने पर फांसी पर लटक जाऊंगा, कैसरगंज के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का ऐलान

Brijbhushan Sharan Singh : बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. जब गवाह होंगे, जिरह होगी, बहस होगी तो हमको भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलेगा.

Brijbhushan Sharan Singh

अतुल कुमार यादव/गोंडा : कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह आरोप तय होने के बाद बड़ा बयान दिया है. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट द्वारा बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवान के यौन शोषण मामले में सभी आरोपों को झूठा बताया है. बीजेपी सांसद ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं. मैं इसकी शुरू से ही विरोध कर रहा हूं. आरोप पत्र को लेकर कहा कि यह न्यायिक प्रक्रिया है. 

कोर्ट के फैसले का स्‍वागत करता हूं 
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. जब गवाह होंगे, जिरह होगी, बहस होगी तो हमको भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलेगा. यह जिस दिन की घटना है उस दिन घटना के समय मैं कहां था वह सारे प्रमाण मेरे पास हैं. उस प्रमाण को कोर्ट के सामने रखने का समय अब आ गया है. इसमें कोई नई बात नहीं है. इस आरोप को मैं पिछले डेढ़ साल से झेल रहा हूं. इस आरोप में कोई गंभीरता नहीं है. 

आरोप साबित होने पर फांसी पर लटक जाऊंगा 
बीजेपी सांसद ने कहा कि सारे झूठे आरोप हैं. इसपर कोई गंभीरता नहीं है. मैंने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि अगर आरोप साबित हो जाएगा तो सीधे फांसी पर लटक जाऊंगा. चुनाव चल रहा है आगे की मेरी यही रणनीति है, मेरे साहबजादे चुनाव लड़ रहे हैं चुनाव जीतने दीजिए आगे की रणनीति पर आगे बात करेंगे. 

6 मामलों में से एक में बरी 
बता दें कि दिल्‍ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण शरण सिंह पर 6 मामलों में से एक में बरी कर दिया है. यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का केस लगाते हुए बाकी में 354-A और 354-D के अलावा 506 के तहत चार्ज फ्रेम हुआ है. अब कोर्ट में मामला चलाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : कन्‍नौज के बदले रायबरेली जाएंगे अखिलेश यादव, राहुल गांधी के लिए रैली कर सपा अध्‍यक्ष देंगे रिटर्न गिफ्ट

यह भी पढ़ें : जौनपुर में बाबू से नाराज़ बाबा ने सपा को कहा बाय-बाय, लोकसभा चुनाव के पहले अखिलेश को झटका

Trending news