Lok Sabha election 2024: रॉबर्ट वाड्रा बैकडोर से राजनीति में मारेंगे एंट्री, अमेठी सीट से टिकट न मिलने पर खोला सीक्रेट प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242088

Lok Sabha election 2024: रॉबर्ट वाड्रा बैकडोर से राजनीति में मारेंगे एंट्री, अमेठी सीट से टिकट न मिलने पर खोला सीक्रेट प्लान

Robert Vadra in politics: प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने राज्यसभा सदस्य के बनकर राजनीति में कदम रखने का रास्ता निकाला है, इस बारे में उन्होंने अपने बयान से कई संकेत दिए. उन्होंने ये कहा कि तय है कि कुछ समय बाद वो सक्रिय राजनीति में हिस्सा लेंगे. 

Robert Vadra, Robert Vadra politics

Robert Vadra News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में जमे हुए हैं और अपनी बची हुई साख बचाने की कोशिश में लगे हैं. वहीं दूसरी ओर प्रियंका के पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने राज्यसभा के रास्ते राजनीति में कदम रखने के संकेत दे दिए है. इस तरह के संकेत तब आए जब उन्हें अमेठी से लोकसभा का टिकट नहीं मिला. वाड्रा ने कहा है कि कुछ समय के बाद वो निश्चित रूप से राजनीति में उतरेंगे. 

'मैं राजनीति में किसी को जवाब देने के लिए नहीं'
बीते दिन गुरुवार को वाड्रा ने इस बारे में जानकारी दी, साथ में कई और बातों पर अपने विचार रखें. वाड्रा ने कहा कि 'मैं राजनीति में किसी को जवाब देने के लिए नहीं आना चाहता हूं बल्कि लोगों की सेवा करना चाहता हूं. ऐसे में राज्यसभा के रास्ते ही यह करना संभव हो पाएगा. उन्होंने कहा कि देश के लोगों के लिए मैं काम करना जारी रखूंगा. उन्होंने ये भी कहा है कि अमेठी, रायबरेली व मुरादाबाद की मैं यात्रा करता रहूंगा. उन्होंने साफ साफ कहा है कि कुछ समय बाद निश्चित ही मैं सक्रिय राजनीति में उतरूंगा. अमेठी से टिकट न मिलने को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि लोगों को ये लगता था कि अमेठी से मुझे चुनाव नहीं लड़ने को मिला जिससे मैं उदास हूं. उन्होंने इसका कोई मतलब नहीं है मेरे लिए.

और पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद चुनाव में मुकेश राजपूत को क्या हैट्रिक से रोक पाएंगे सपा के नवल किशोर या बसपा करेगी क्रांति

मंगलसूत्र मामले पर क्या कहा?
पीएम नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र पर दिए बयान को लेकर वाड्रा ने कहा है कि इतने ऊंचे पद पर बैठे व्यक्ति को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने जो भी मंगलसूत्र पर कहा है वह प्रधानमंत्री के स्तर का नहीं है. मैं उम्मीद नहीं करता कि सत्ता में वो लौटेंगे. वो जो भी आरोप लगाएं कभी भी नहीं साबित कर पाएंगे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के बीच किसी भी तरह की गलतफहमी होने की बात पर वाड्रा ने कहा कि उनके बीच के तालमेल को कोई भी सत्ता बिगाड़ नहीं सकती है. उनके बीच किसी भी तरह का विवाद नहीं है न तो बहस हुई है. 

सैम पित्रोदा के नस्ली बयान पर क्या बोले
वाड्रा ने सैम पित्रोदा के नस्ली बयान को 'बकवास' करार दिया है. आपको बता दें कि अब पित्रोदा के बयान पर रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी कि 'जब आप इस परिवार (गांधी) से जुड़ते हैं तो बड़ी ताकत के साथ आपकी जिम्मेदारी भी बड़ी हो जाती है. कोई भी कदम उठाने से पहले आपको सोचना पड़ता है. वाड्राने कहा कि सैम पित्रोदा ने जो भी कहा मैं बिल्कुल भी उससे सहमत नहीं हूं.' मिस्टर सैम पित्रोदा ने जो बकवास की है. इतने पढ़े लिखे है वो, ऐसा कैसे बोल सकते हैं?

Trending news