kannauj lok sabha seat: सपा-कांग्रेस गठबंधन का तूफान BJP को उड़ा ले जाएगा, कन्नौज में राहुल गांधी दहाड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242585

kannauj lok sabha seat: सपा-कांग्रेस गठबंधन का तूफान BJP को उड़ा ले जाएगा, कन्नौज में राहुल गांधी दहाड़े

Rahul gandhi kannauj: कन्नौज लोकसभा सीट राहुल गांधी के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी मंच साझा किया है. इस सीट से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव खुद चुनावी मैदान में है. जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी के खिलाफ ये बड़ी बात बोल दी है. 

kannauj lok sabha seat

Rahul gandhi kannauj: कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश यादव चुनावी मैदान में है. इसी के चलते अखिलेश यादव के पक्ष में वोट के लिए राहुल गांधी ने यहां पर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया है. इस कार्यक्रम में सपा प्रमुख और कन्नौज से प्रत्याशी अखिलेश यादव भी मौजूद रहे है.  राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही अडानी अंबानी के जरिए सीधे प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी का घेराव किया. 

यूपी में INDIA गठबंधन का तूफान
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कन्नौज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "INDIA गठबंधन और अखिलेश यादव की यहां जीत होगी. मैं आपको लिखकर देता हूं कि उत्तर प्रदेश में INDIA गठबंधन का तूफान आने वाला है. आप लिखकर ले लें कि भाजपा की सबसे बड़ी हार उत्तर प्रदेश में होने वाली है क्योंकि देश को राह उत्तर प्रदेश दिखाता है. जनता ने अब परिवर्तन का मन बना लिया है." उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी डर गए हैं. इसी डर के कारण अपने मित्रों से कह रहे हैं, अडाणी-अंबानी मुझे बचाओ. इंडिया गठबंधन ने मुझे घेर लिया है. मैं हारने वाला हूं. राहुल गांधी ने यूपी में विपक्ष की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में विपक्षी गठबंधन का तूफान आ रहा है. इंडिया के तूफान में भाजपा उड़ने वाली है. 

कन्नौज का विकास सपा की देन
राहुल गांधी के साथ कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में चुनावी मंच साझा किया. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "कन्नौज में जिनते भी बड़े काम हुए हैं वह समाजवादियों की देन है. अगर कोई हाईवे पर चलता होगा तो उसे पता चलता होगा कि यह समाजवादियों का हाईवे है, लेकिन हमने हाईवे को कभी धुलवाया नहीं है. मुझे पूरा विश्वास है कि कन्नौज की जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जो हमारे और आपके बीच दीवार बनकर खड़े हैं."

चौथे चरण में वोटिंग
कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव खुद चुनावी मैदान में हैं. जबकि बहुजन समाज पार्टी ने अकील अहमद पट्टा को उम्मीदवार बनाय है. बीजेपी ने मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक को ही फिर से मैदान में उतारा है. इस सीट पर चौथे चरण में यानी 13 मई वोटिंग होने वाली है. इस चरण में यूपी की 13 सीटों पर मतदान होना है. 

यह भी पढ़े- भदोही से बीजेपी सांसद कर सकते हैं साइकिल की सवारी!, टिकट न मिलने से चल रहे नाराज

Trending news