Sultanpur News: भीम क्या बदलेंगे पाला, अखिलेश की पार्टी के नेता सीएम योगी से मिले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2220690

Sultanpur News: भीम क्या बदलेंगे पाला, अखिलेश की पार्टी के नेता सीएम योगी से मिले

UP Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनावों की जद्दोजहद के बीच समाजवादी पार्टी के लिए एक और बैचेनी बढ़ाने वाली खबर सामने आई है. सपा-कांग्रेस गठबंधन के पूर्व प्रत्याशी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वायरल फोटो से तरह तरह के कयास लगाए जा रहें हैं. पढ़िए पूरा मामला...

Lok Sabha Election 2024

UP Lok Sabha Chunav 2024: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी एक बार फिर फंसती नजर आ रही है. क्योंकि समाजवादी पार्टी ने सुल्तानपुर से जिस भीम निषाद टिकट काटकर रामभुआल को टिकट दिया है. उन्हीं भीम निषाद की बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के वायरल फोटो ने पार्टी में हड़कंप मचा दिया है. ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी ने पहले सुल्तानपुर सीट पर भीम निषाद को अपना प्रत्याशी घोषित किया था. परंतु कुछ पूर्व विधायकों के दबाव में आकर पार्टी ने टिकट बदलकर गोरखपुर निवासी पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था.

कैमरे पर बोले शादी का कार्ड गए थे देने
फोटो वायरल होने के बाद जैसे ही भीम निषाद सवालों के घेरे में आए तो वह बोले कि हम मुख्यमंत्री जी को अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने गए थे. मुख्यमंत्री जी से मेरे पर्सनल संबंध हैं. भीम निषाद ने बताया अगर कोई शादी का कार्ड देने गया है और कोई तस्वीर खींचकर वायरल कर दे तो यह गलत है. हम समाजवादी पार्टी में हैं और समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे.

और पढ़ें  -  अलीगढ़ वालों ने 2019 की थी बंपर वोटिंग, 20 लाख वोटर क्या इस बार तोड़ेंगे रिकॉर्ड

और पढ़ें  -  कन्नौज में अखिलेश यादव ने भरा पर्चा, 4 प्रस्तावक के साथ किया नामांकन

Trending news