कलियुगी बेटे ने दरोगा पिता के गले में गमछा डालकर सरेआम मौत दे दी, कोई बचाने नहीं आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257565

कलियुगी बेटे ने दरोगा पिता के गले में गमछा डालकर सरेआम मौत दे दी, कोई बचाने नहीं आया

 Kanpur News : जमीनी विवाद को लेकर सेवानिवृत्त दरोगा पिता के बड़े बेटे ने गला घोंट कर हत्या कर दी  

कलियुगी बेटे ने दरोगा पिता के गले में गमछा डालकर सरेआम मौत दे दी, कोई बचाने नहीं आया

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात : प्रदेश में जमीनी विवाद को लेकर खूनी खेल थमने का नाम नही ले रहा है ऐसा ही जमीनी विवाद मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र के भरतौली गांव से सामने आया है . जहां सोमवार शाम जमीनी विवाद में सेवानिवृत्त दरोगा पिता की बड़े बेटे ने गला घोंटकर हत्या कर दी . उनका शव गांव के बाहर बनी गोशाला के पास सड़क किनारे पड़ा मिला . मृतक की छोटी बहू ने जेठ पर हत्या किए जाने का आरोप लगा कर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है .

क्या थी पूरी  घटना 
मृतक की छोटी बहू प्रेमलता ने पुलिस को बताया कि ससुर के नाम करीब 11 बीघे जमीन थी .मृतक के छोटे बेटे प्रमोद की 2018 में मौत गयी थी ,जिसके चार बच्चे है दो लड़कियां और दो लड़के . पति की मौत के बाद छोटी बहु सुसुर के साथ मूसानगर कस्बे में मंडी के पास घर बनाकर रहने लगी थी . मृतक ससुर खुशीराम 72 वर्ष दरोगा पद से रिटायर्ड थे और उनके नाम 11 बीघे जमीन थी जिसको लेकर उनके बड़े बेटे हेमन्त जमीन बटवारे को लेकर आये दिन लड़ाई झगड़ा करता था और कई बार हत्या करने की धमकी भी दे चुके थे . जिससे उनके ससुर नाराज रहते थे इसलिए उनसे अलग रहने लगे थे . तभी मृतक ससुर ने अपने बेटे से क्षुब्ध होकर अपने हिस्से की जमीन से 9 बीघा जमीन उसके दोनों बेटों हर्ष व यश के नाम कर दी थी .  इसी बात से जेठ हेमंत कुमार खुन्नस मे आ गया . कल वो जब अपने ससुर के साथ अपने गांव में वोट डालने जा रही थी तभी रास्ते मे जेठ हेमन्त अपने परिवार के साथ घात लगाए बैठा था और उन्हे आते देख ससुर के ऊपर हमला बोल दिया जैसे तैसे वो अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकली . लेकिन उन्होंने दूर से देखा कि जेठ हेमन्त अपने लड़को और पत्नी के साथ मिलकर सुसर के गले गमछे से फंदा लगाए था और वही गला घोट दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी . 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी . मृतक की छोटी बहू के शिकायती प्रार्थना के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी हेमन्त को हिरासत में जांच शुरू कर दी .

TAGS

Trending news