अंजू फातिमा का जुगाड़ लगा नहीं नसरुल्लाह भी भारत आने को तैयार, बच्चों के नाम पर नया पैतरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1877371

अंजू फातिमा का जुगाड़ लगा नहीं नसरुल्लाह भी भारत आने को तैयार, बच्चों के नाम पर नया पैतरा

Anju Nasrullah love story: पाकिस्तान में अपने आशिक के साथ तीन महीने रहने के बाद आखिरकार अंजू ऊर्फ फातिमा के सिर से इश्क का नशा उतर गया है. अब भारत लौटने के लिए वह बच्चों का सहारा ले रही है. हैरानी की बात ये है कि फातिमा के साथ नसरुल्लाह भी भारत आने का मौका तलाश रहा है.

अंजू फातिमा का जुगाड़ लगा नहीं नसरुल्लाह भी भारत आने को तैयार, बच्चों के नाम पर नया पैतरा

Anju Fatima Nasrulla​ : अपने आशिक के लिए पति और बच्चों को छोड़ पाकिस्तान गई अंजू ने अब एक फिर चौंकाने वाला दावा किया है. अब वह भारत आना चाहती है. इसके पीछे उसके आशिक का तर्क है कि अंजू ऊर्फ फातिमा की मानसिक हालत ठीक नहीं है. अब उसे भारत की याद आ रही है. दरअसल राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू ने 25 जुलाई को अपने फेसबुक बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से शादी कर ली थी. इससे पहले अंजू ने इस्लाम धर्म भी कबूल किया था.

34 वर्षीय अंजू उर्फ फातिमा, जुलाई से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रह रही है. वहां से नसरुल्लाह और उसके दोस्तों के साथ उसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. अंजू से फातिमा बनी महिला के शौहर नसरुल्लाह का कहना है कि ''अंजू के मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है, उसका भारत लौटना बेहतर होगा.'' हैरानी की बात ये है कि फातिमा के साथ नसरुल्लाह भी अपने लिए भारत आने का मौका तलाश  रहा है. नसरुल्लाह का कहना है कि अगर उसे वीजा मिल जाए तो वह फातिमा के साथ भारत आ सकता है.

मुश्किल वक्त में बच्चों की याद नहीं आई
अंजू के दो बच्चे हैं. एक 15 साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है. अंजू के पति और बच्चों ने भी उसे काफी मना किया था कि वह पाकिस्तान न जाए. लेकिन आशिक नसरुल्लाह के इश्क में उसने किसी की एक न सुनी. यहां तक की उसने अपने पति को जमकर खरीखोटी सुनाई थी. बताया जाता है कि इसके बाद उसके घर वालों ने भी उसे अपनाने से इनकार कर दिया था.  
यह भी पढ़ें : महिला ने 4 साल के बच्चे को हथौड़ी और चाकू से मार डाला, वजह जानेंगे तो रो पड़ेंगे

सवाल है कि अंजू को क्या भारत आने की मंजूरी सरकार देगी. इसकी क्या प्रक्रिया होगी. दरअसल जिस तरह अंजू 3 महीने पाकिस्तान जैसे आतंकवाद को शह देने वाले देश में रही है, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को भी सतर्क रहने की जरूरत है.

WATCH: मीरजापुर कैश वैन लूट का नया वीडियो, देखें वारदात से ठीक पहले लुटेरों ने क्या किया था

Trending news