Anju Pakistan: भारत लौटने के बाद अचानक कहां चली गई अंजू? एयरपोर्ट पर उसे लेने कौन आया था
Advertisement
trendingNow11986960

Anju Pakistan: भारत लौटने के बाद अचानक कहां चली गई अंजू? एयरपोर्ट पर उसे लेने कौन आया था

Anju Nasrullah: अंजू पाकिस्तान से वापस भारत तो आ चुकी है लेकिन अब वो कहां है, इसका पता किसी को नहीं है. एयरपोर्ट से वो किसके साथ निकली, उस शख्स की पहचान पर भी सस्पेंस बना हुआ है.

Anju Pakistan: भारत लौटने के बाद अचानक कहां चली गई अंजू? एयरपोर्ट पर उसे लेने कौन आया था

Anju Big Disclosure: पाकिस्तानी युवक नसरुल्ला (Nasrulla) के प्यार में पड़ने के बाद भारत  छोड़ पाकिस्तान गई अंजू (Anju) वापस लौट आई है. अंजू वाघा बॉर्डर के रास्ते करीब 5 महीने बाद भारत लौटी. भारत पहुंचने के बाद अंजू से सुरक्षा एजेंसियों ने लंबी पूछताछ की. उसके पास अपनी शादी से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं था. पूछताछ में अंजू ने पाकिस्तानी रक्षाकर्मियों के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया. अंजू ने बताया कि वो अपने बच्चों के लिए भारत लौट आई है. जांच और कस्टम क्लीयरेंस के बाद वो अमृतसर हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गई. इस बीच, हर कोई सवाल पूछ रहा है कि एयरपोर्ट से अंजू किसके साथ गाड़ी में बैठकर गई.

कहां चली गई अंजू?

जान लें कि अंजू एक गाड़ी में बैठकर एयरपोर्ट से निकली. हालांकि, वो अब कहां गई इसका पता नहीं है. ये हरियाणा के नंबर की गाड़ी थी. उस गाड़ी पर प्रेस TWW न्यूज लिखा था. हालांकि, पाकिस्तान से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची अंजू ने पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. पत्रकार पूछते रह गए कि आपको अंजू कहें या फातिमा? मगर अंजू ने कुछ नहीं बोला.

सवालों का जवाब कब देगी अंजू?

गौरतलब है कि जब अंजू दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची तो मीडिया ने उसे घेरकर कई सवाल किए. लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. अंजू ने इतना जरूर कहा कि वो पत्रकारों से बात करेगी, मगर अभी नहीं.

पाकिस्तानी मीडिया से तो खूब बात की

ऐसा नहीं है कि अंजू ने मीडिया से बिल्कुल बात नहीं की, जब वो वाघा बॉर्डर पहुंची, तो उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं. इसके अलावा भारतीय मीडिया से हिचकिचाती अंजू पाकिस्तानी मीडिया से खुलकर बात करती नजर आई और पाकिस्तान यात्रा को यादगार बताया. वहीं अपनी बेटी को मृत मान चुके उनके पिता भी ग्वालियर में मीडिया से बचते नजर आए.

पाकिस्तान क्या करने गई थी अंजू?

जान लें कि राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से मिलने इसी साल जुलाई में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा गई थी. जहां उसने इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नाम फातिमा कर लिया था और नसरुल्लाह से शादी कर ली थी.

Trending news