वेस्टर्न टच के साथ ट्रेडिशनल लुक, ईद के लिए अदिति राव हैदरी की ड्रेस है एकदम परफेक्ट!
Advertisement
trendingNow12197833

वेस्टर्न टच के साथ ट्रेडिशनल लुक, ईद के लिए अदिति राव हैदरी की ड्रेस है एकदम परफेक्ट!

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी हमेशा अपने स्टाइलिश और एथनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा आउटफिट पहना, जो निश्चित रूप से ईद 2024 के लिए एक आइडल ड्रेस हो सकती है.

वेस्टर्न टच के साथ ट्रेडिशनल लुक, ईद के लिए अदिति राव हैदरी की ड्रेस है एकदम परफेक्ट!

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी हमेशा अपने स्टाइलिश और एथनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरा मंडी’ के ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी, वह इस बात का जीता जागता सबूत है. अदिति ने नीले और हरे रंग का एक खूबसूरत एथनिक आउटफिट चुना, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. यह कलदार कुर्ता और शरारा सेट कलर ब्लॉकिंग का बेहतरीन उदाहरण था.

लंबे स्लीव्स वाले पन्ना हरे रंग के कुर्ते पर इंट्रीकेट डब्का, कट दाना, मोती, रेशम और सेक्विन का काम किया हुआ था. गले, आस्तीनों और किनारों पर भी नाजुक कढ़ाई की गई थी. यह खूबसूरत कुर्ता एक कलाकृति की तरह लग रहा था. इस खूबसूरत कुर्ते के साथ गहरे नीले रंग की जाल पैटर्न वाली शरारा पैंट थी, जिस पर भी सोने की कढ़ाई का काम किया गया था. पैंट की लंबाई और हाई-वेस्टेड स्टाइल इसे और भी खूबसूरत बना रहा था. पैंट के किनारे पर मिरर वर्क वाली चौड़ी बॉर्डर इस आउटफिट में चार चांद लगा रही थी.

कढ़ाई वाला दुपट्टा
अदिति के इस लुक को पूरा करता था नीला दुपट्टा, जिस पर सुनहरे रंग की कढ़ाई का काम किया गया था. यह दुपट्टा उन्हें एक आधुनिक रानी की तरह दिखा रहा था. यह आधुनिक दुल्हनों के लिए ईद के जश्न का एक शानदार ऑप्शन हो सकता है.

आउटफिट के साथ ज्वेलरी
अदिति ने इस खूबसूरत डेस के साथ ज्वेलरी का भी पूरा ख्याल रखा था. उन्होंने लंबे झुमके और एक मैचिंग गोल्ड रिंग पहनी थी. उनका मेकअप भी कमाल का था. उन्होंने नरम भूरे रंग के आईशैडो और मस्कारा के साथ अपनी आंखों को हाइलाइट किया था. गालों पर हल्का ग्लो और न्यूड लिप शेड उनके पूरे लुक को और भी निखार रहा था. उनकी हेयरस्टाइल भी इस आउटफिट के साथ बिल्कुल परफेक्ट थी.

यह कहना गलत नहीं होगा कि आदिती का यह ड्रेस कंटेम्परेरी सेंसिबिलिटीज को इंडियन हेरिटेज के सार के साथ खूबसूरती से मिलाता है. यह निश्चित रूप से ईद 2024 के लिए एक आइडल आउटफिट है.

Trending news