Advertisement
trendingPhotos2252748
photoDetails1hindi

ब्रेकअप की खबरों के बीच Aditya Roy Kapur की पहली पब्लिक अपीयरेंस, एक्टर का चेहरा देख फैंस ने लगाए कयास

Aditya Roy Kapur Photos: आदित्य रॉय कपूर अपने गुड लुक्स और एक्टिंग स्किल्स के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ब्रेकअप की खबरों आदित्य रॉय कपूर का पहला पब्लिक अपीयरेंस देखने को मिला है. आइए, यहां देखते हैं आदित्य रॉय कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

आदित्य रॉय कपूर

1/5
आदित्य रॉय कपूर

अनन्या पांडे के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर की पहली पब्लिक अपीयरेंस ने एक्टर के फैंस का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. आदित्य रॉय कपूर बीती देर शाम मुंबई के वरसोवा जेट्टी के पास स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए.

कैजुअल लुक

2/5
कैजुअल लुक

आदित्य रॉय कपूर की मुंबई के वरसोवा जेट्टी से कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ग्रे कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट और घुटनों तक लंबे शॉर्ट्स पहने एक्टर के चेहरे पर खास खुशी के एक्सप्रेशन्स नहीं दिख रहे हैं. 

फैंस ने लगाए कयास

3/5
फैंस ने लगाए कयास

आदित्य रॉय कपूर भले ही पैप्स के लिए मंद-मंद स्माइल देते दिखाई दे रहे हैं लेकिन एक्टर के चेहरे की चमक फैंस को कुछ फीकी दिखाई दे रही है. बता दें, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. और ना ही दोनों एक्टर्स ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर कोई रिएक्शन दिया है. 

आदित्य और अनन्या पांडे रुमर्ड ब्रेकअप

4/5
आदित्य और अनन्या पांडे रुमर्ड ब्रेकअप

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के एक करीबी दोस्त ने बॉलीवुड टाइम्स को इंटरव्यू में दोनों एक्टर्स के ब्रेकअप के बारे में बताया था. दोनों एक्टर्स के करीबी दोस्त का कहना था- उनका ब्रेकअप करीब एक महीने पहले हो गया है, वह सही जा रहे थे और उनका ब्रेकअप हमारे लिए भी शॉक की तरह था...अनन्या मूवऑन करने की कोशिश कर रही है, अफकोर्स पर हर्ट हैं. वह अपने नए फर्री दोस्त के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. आदित्य भी सिचुएशन से मैच्योरली डील कर रहे हैं.

आदित्य का वर्कफ्रंट

5/5
आदित्य का वर्कफ्रंट

आदित्य रॉय कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 'द नाइट मैनेजर' वेब सीरीज और 'गुमराह' फिल्म में दिखाई दिए थे. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अब सारा अली खान के साथ 'मेट्रो...इन दिनों' की शूटिंग कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़