Advertisement
trendingPhotos2244188
photoDetails1hindi

डेनिम आउटफिट में आलिया की दिखी क्यूट स्माइल, तो ब्लैक ड्रेस में पूजा-तापसी का दिखा जलवा; देखें PHOTOS

Celebs Viral Looks: आए दिन सोशल मीडिया पर सेलेब्स के शानदार और सिंपल लुक वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे सेलेब्स की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सभी अपने सिंपल और अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के दमदार लुक्स पर.

आलिया भट्ट

1/6
आलिया भट्ट

हाल ही में मेट गाला 2024 में खूबसूरत साड़ी में भारतीय संस्कृति को रिप्रेजेंट करने वाली आलिया भट्ट हाल ही में बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस डेनिम शर्ट और जींस में नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप में दिखीं. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और उनके चेहरे पर क्यूट स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को पोज भी दिए. 

करीना कपूर खान

2/6
करीना कपूर खान

आखिरी बार 'क्रू' में नजर आने वाली करीना कपूर खान भी हाल ही में बांद्रा में अपने घर के पास नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने सिंपल लुक से पैप्स का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की शर्ट के साथ डेनिम जींस में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. 

पूजा हेगड़े

3/6
पूजा हेगड़े

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली पूजा हेगड़े भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद सिंपल लुक में नजर आई, जिसमें फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और व्हाइट शूट कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

4/6
सिद्धार्थ मल्होत्रा

आखिरी बार फिल्म 'योद्धा' में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर सिंपल अंदाज और लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ डार्क ग्रे पैंट के साथ व्हाइट शूट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने ब्लैक चश्मा लगा रखा है. इस दौरान एक्टर ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. फैंस को एक्टर का ये अंदाज और अवतार खूब पसंद आ रहा है. 

श्वेता बच्चन नंदा

5/6
श्वेता बच्चन नंदा

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी और राइटर श्वेता बच्चन नंदा भी हाल ही में क्रोमाके सैलून जुहू में पोस्ट सैलून सेशन में शामिल हुईं और इस दौरान वहां से बाहर आते हुए स्पॉट हुईं. इस दौरान श्वेता बच्चन व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं, जिस पर उनका नाम लिखा हुआ है और साथ ही ग्रे लोअर में नजर आ ही हैं. साथ ही वो खुले बालों में नजर आ रही हैं, जिससे उनका चेहरा ढका हुआ नजर आ रहा है. 

तापसी पन्नू

6/6
तापसी पन्नू

इस समय कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी तापसी पन्नू भी  हाल ही में मुंबई के क्रोमाके सैलून जुहू के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके कर्ली हेयर खुले नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके हाथ में काफी सारा सामान भी नजर आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं और स्माइल करती नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़